यूपी चुनाव: विपक्षी पार्टियों पर डबल अटैक करेगी भाजपा, शाह ने तैयार किया मास्टरप्लान

0
1751

उत्तर प्रदेश में अब चुनाव लगभग काफी अधिक नजदीक आ चुकी है और जब हम लोग इसे देखते है तो फिर एक बात अच्छे से देखने में आ भी रही है कि सभी पार्टियाँ अपने अपने हिसाब से कार्यो को अंजाम भी दे रही है. कही न कही जो कुछ भी घटित हुआ है यानी भाजपा को छोड़कर के कई सारे नेता आदि दूसरी पार्टियों में चले गये है. अब ऐसे में पार्टी ने शाह को एक्टिव कर दिया है ताकि वो फ़िलहाल के लिए हो रहे नुकसानों की अच्छे तरीके से भरपाई कर सके.

ग्राउंड पर जाकर प्रचार करेंगे हाई कमान के स्टार प्रचारक, योगी जी को भी क्षेत्रीय स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने के लिए कहा गया
अभी के लिए भाजपा ने अपने अगले कुछ दिनों के लिए चुनाव का पूरा प्लान तैयार कर लिया है. इसके मुताबिक़ अमित शाह और नरेंद्र मोदी दोनों ही अपने आने वाले कुछ हफ्ते पूरी तरह से यूपी में झोंकने जा रहे है. एक के बाद में एक रैली होगी, लोगो तक केंद्र की तरफ से एक आश्वासन पहुंचाने की कोशिश होगी कि डबल इंजन की सरकार ही आपके फायदे में है.

इसके अलावा योगी आदित्य नाथ और तमाम बाकी के यूपी के नेताओं से कहा गया है कि कार्यकर्ताओं के बिना जीत संभव नही है इसलिए अभी उनको एकजुट करके घर घर तक पहुँच बनाई जाए ताकि कोई भी वोटर छिटक न जाए. कही न कही ये ही है जो जीत में सबसे बड़ा की रोल प्ले करने जा रहा है.

वर्चुअली भी मोदी जुड़ेंगे यूपी की जनता से
आगे प्रधानमंत्री मोदी चाह रहे है कि जो भी लोग इन्टरनेट का उपयोग करते है, जो आज के समय में अधिकतर करते ही है उन सभी तक भी वो अपनी बात पहुंचाए और इसके लिए पीएम मोदी के आने वाले वक्त में दर्जनों वर्चुअल समिट हर दुसरे तीसरे दिन होने वाले है जिससे वो यूपी की जनता से एक कनेक्ट करने की कोशिश करेंगे.

अगर भाजपा की तुलना में बाकी  पार्टियों की तैयारियों को देखे तो वो काफी अधिक कम नजर आ रही है और ऐसे में सपा बसपा व कांग्रेस किस तरह से इस तरह की शानदार स्ट्रेटजी का सामना करेगी ये तो वो खुद भी नही समझ पा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here