मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने ज्वाइन की भाजपा, पार्टी में आते ही अखिलेश पर दिया बड़ा बयान

0
8229

आपको मालूम ही होगा कि यूपी में चुनावों से पहले लगातार इधर उधर लोग हो रहे है और इसके कारण से कुछ लोगो को इसके परिणाम सकारात्मक नजर आ रहे है तो कुछ लोग इसको लेकर नकारात्मक हुए भी नजर आ रहे है. मगर हाल ही में एक बड़ी डेवलपमेंट हुई है, आपको पता हो तो मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अभी हाल ही में भाजपा ज्वाइन कर ली है और इसे एक बहुत ही बड़ी अचीवमेंट के तौर पर प्रस्तुत भी किया जा रहा है, वैसे उनके बयान भी यही चीज दर्शा रहे है.

अपर्णा यादव ने साधा अखिलेश पर निशाना, बोली सपा राज में सुरक्षित नही थी बेटियां
अखिलेश भाजपा ज्वाइन करने के बाद में अपर्णा यादव ने कई महत्त्वपूर्ण बयान जारी किये. वो कहती है कि समाजवादी पार्टी के शासन में गुंडागर्दी को इतना अधिक तवज्जो दी जाती थी कि उस समय में बहन बेटियां भी सुरक्षित नही थी. मेरे लिए देश सबसे पहले है और इस कारण से ही मैं प्रधानमंत्री मोदी जी से हमेशा से ही प्रभावित रही हूँ.

परिवार में अनबन के चलते दूर हुई अपर्णा
खबरे बताती है कि अपर्णा यादव चाह रही थी उनको लखनऊ कैंट से टिकट मिले लेकिन वही अखिलेश ये कह चुके थे कि वो परिवार से किसी को यहाँ पर टिकट नही देंगे जिसके चलते हुए परिवार में काफी अधिक अनबन बढती चली जा रही थी जिसका सीधा फायदा कही न कही भाजपा को मिला और अब अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बन चुकी है.

ऐसे में ये लगभग तय ही माना जा रहा है कि लखनऊ कैंट से अपर्णा यादव को ही टिकट मिलने जा रहा है. हालाँकि अभी तक इस पर कोई भी बड़ी घोषणा तय नही हुई है लेकिन फिर भी जो कुछ भी घटनाक्रम पिछले कुछ समय में देखने में आया है उसको देखते हुए ये अंदाजा लगाना भी कोई बड़ी बात तो नही है.

अभी के लिए अपर्णा यादव के इस कदम के बाद से ही पूरे पार्टी में काफी अधिक खलबली मची है और जो कुछ भी चल रहा है उसको देखते हुए एक चीज तो साफ़ तौर पर कही जा सकती है कि आने वाले वक्त में यूपी का चुनाव काफी अधिक दिलचस्प होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here