सौ सुनार की एक लौहार की: योगी आदित्यनाथ ने दिया सपा के यादव परिवार को दिया बड़ा झटका

0
2985

अभी हाल ही में यूपी के चुनावो में बहुत कुछ है जो उथल पुथल के रूप में नजर आ रहा है और हम लोग भी इसे काफी अच्छे से समझ पा रहे है. हर नेता अपने अपने फायदे के हिसाब से इधर उधर जा रहा है और ये कही न कही दल बदल की प्रक्रिया में ही आता है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में भाजपा से कई नेता है जो पार्टी छोड़कर के समाजवादी पार्टी में गये है और ये अपने आप में बुरा था लेकिन अब कुछ अलग हुआ है.

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने ज्वाइन की भाजपा
अभी हाल ही में सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि मुलायम सिंह की बहू और अखिलेश यादव की भाभी अपर्णा यादव ने हाल ही में यूपी चुनावों से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है. ये अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर है क्योंकि इसकी उम्मीद किसी को थी नही कि सपा के प्रमुख यादव परिवार से ही कोई जाकर के भाजपा में मिल जाएगा.

पहले भी पीएम मोदी की तारीफ़ करती रही है
हालांकि अभी जो कुछ भी हुआ है वो कोई अप्रत्याशित नही है. इससे पहले भी अपर्णा यादव ने खुलकर के कई दफा सीएम योगी और पीएम मोदी के काम की तारीफ की है और इसी से पता चल गया था कि उनका झुकाव किसकी तरफ है? हालांकि उन्होंने पार्टी को ज्वाइन करने में काफी अधिक समय लगा दिया लेकिन चुनाव से पहले ये होना अपने आप में काफी बड़ी बात है.

पूरे समारोह के साथ में और जोर शोर के साथ में उन्हें भाजपा को ज्वाइन करवाया गया ताकि यूपी की जनता और ख़ास तौर पर सपा से जुड़े हुए लोगो तक ये सन्देश पहुँच सके कि यादव परिवार से ही एक बहुत ही अहम सदस्य अब भाजपा के लिए कार्य करने वाली है तो ऐसे में इससे बड़ी जीत फ़िलहाल के लिए भाजपा के लिए और हो भी क्या सकती है?

खैर इसके परिणाम सकारात्मक रहते है या फिर कुछ ख़ास इफ़ेक्ट डाल नही पाती है ये अपने आप में देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी के लिए तो हम लोग इसको लेकर के काफी अधिक संजीदा हो रखे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here