यूपी में किसकी जीत होते हुए देखना चाहती है शिवसेना, संजय राउत ने किया स्पष्ट

0
6368

अब एक बात तो हर कोई बहुत ही अधिक अच्छे तरीके से जानता है कि यूपी के चुनाव अपने आप में बहुत ही अधिक ख़ास और महत्त्वपूर्ण होते है. इसमें किसकी जीत होती है और किसकी हार इसको लेकर के लोगो के अपने अपने हिसाब से विचार बन रहे है और पार्टियों की भी अपनी अपनी साइड होती है. लोग जानना भी तो चाहते है कि कौन किसके पक्ष में है और अभी हाल ही में संजय राउत ने भी एक तरह से शिवसेना का रास्ता स्पष्ट कर दिया है.

अखिलेश यादव से लोगो को उम्मीद, बोले राउत
अभी हाल ही में शिवसेना के नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने समाजवादी का पुरजोर समर्थन करते हुए बयान जारी किया है. राउत ने कहा कि अखिलेश यादव को अब चुनाव पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है और ये लड़ाई सब को उनके साथ में मिलकर के लडनी होगी, अहंकार आखिर में सबको मुश्किल में डाल देता है. लोगो को अखिलेश यादव के साथ में बड़ी अपेक्षा है और लोग काफी अधिक उम्मीद के साथ में भी देख रहे है.

संजय राउत ने भाजपा को लेकर के तो ये तक कह दिया कि जो भी जीवित लोग है वो कभी भी भाजपा को वोट ही नही करेंगे. योगी चाहे गोरखपुर से मैदान में उतरे या फिर अयोध्या से उतरे ये तो उनका अधिकार है मगर लोग उनको वोट नही करने वाले है क्योंकि राउत के अनुसार प्रदेश में पिछले वर्षो में काफी कुछ गलत हुआ है.

अपनी साथी पार्टी को लेकर बोलने से बचे राउत
आज के समय में शिवसेना की साथी पार्टी कांग्रेस को लेकर के संजय राउत ने कुछ भी कहा नही जबकि वो भी इस बार के यूपी के चुनावों में पूरे दम ख़म के साथ में उतर रही है तो क्या इसका मतलब यही समझा जा सकता है कि या तो उन्हें कांग्रेस पर भरोसा नही है या फिर वो अखिलेश के अधिक करीब आ गये है?

खैर ये तो शिवसेना का दृष्टिकोण है जिसमे उन्हें अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के हीरो के रूप में नजर आते है और आगे चलकर के क्या होता है ये तो आखिर में जनता को ही फैसला करना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here