गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ के खिलाफ इस भाजपा के प्रसिद्द नेता को टिकट देना चाहते है अखिलेश

0
3059

अब उत्तर प्रदेश में चुनावों को लेकर के कौन कहाँ से किसे टिकट देने वाला है इसको लेकर के भाग दौड़ शुरू हो चुकी है और कही न कही ये बात हम लोग बहुत ही अधिक अच्छे से जानते भी है. कही न कही बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो ये कह भी रहे है कि सीएम योगी का फिर से गोरखपुर से चुनाव में उतरना अपने आप में काफी बड़ी बात है और क्योंकि ये उनका लम्बे समय से गृह क्षेत्र रहा है तो उनको यहाँ पर से हराना मुश्किल है, इस कारण से विपक्षी इस सीट पर जोर लगाना चाह रहे है.

डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल को टिकट देना चाहते है अखिलेश
जब हाल ही में गोरखपुर से उम्मीदवार को उतारने की बात हो रही थी तो फिर इसी बीच भाजपा के ही काफी अधिक प्रसिद्द क्षेत्रीय नेता रहे डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल का जिक्र हो गया और नाम आते ही अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आपमें से किसी का उनसे संपर्क हो तो उनसे बात कर लीजिये टिकट अभी घोषित, हम उनको ही टिकट दे देंगे.

आगे अखिलेश यादव ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा कि आप लोगो को चाहे याद हो या फिर न हो लेकिन जब योगी जी का शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था उस समय  राधा मोहन जी को बैठने के लिए भी मंच पर जगह नही मिली थी और वो साइड में खड़े रहे थे, भाजपा की सरकार में उनका बहुत ही अधिक अपमान हुआ है.

भाजपा विधायक ने टिप्पणी करने से इनकार किया
भारतीय जनता पार्टी के नेता और विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से जब इस पर जवाब माँगा गया तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि अभी फ़िलहाल वो भाजपा का हिस्सा है तो ऐसे में वो अखिलेश के ऐसे किसी ऑफर पर किस तरह से कोई जवाब दे भी सकते है?

हालांकि अभी हाल ही में जो कुछ भी घटित हुआ है उसके बाद में एक बात तो साफ़ तौर पर नजर आ ही रही है कि फ़िलहाल सपा के पास में अपने खुदके प्रत्याशियों की काफी कमी है और इस कारण से अब वो भाजपा से ही प्रत्याशी इम्पोर्ट करने की कोशिश कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here