योगी सरकार के 5 सालो के काम से कितने प्रतिशत लोग खुश, देखिये क्या कहता है सर्वे

0
6976

अभी कुछ ही समय में उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले है और इससे पहले हर कोई काफी अधिक उत्साहित सा भी नजर आ रहा है क्योंकि जब हम लोग बात करते है यूपी की राजनीति की तो फिर इसमें एक तरह से पूरा देश ही इन्वोल्व हो जाता है और चुनावों से पहले बड़ी बड़ी मीडिया एजेंसियां भी कही न कही सर्वेज आदि करने लग जाती है ताकि सही और सटीक भविष्यवाणी चुनावों को लेकर की जा सके. अगर अभी की बात करे तो फ़िलहाल के लिए भाजपा वालो हेतु एक अच्छी खबर आ रही है.

64 प्रतिशत लोग है योगी सरकार को लेकर सकारात्मक, विपक्ष के लिए है कम उम्मीद
अभी हाल ही में सी वोटर ने एक बड़ी संख्या में सर्वे किया था जिसमें लोगो से सवाल किया गया कि आखिर वो योगी आदित्यनाथ की सरकार को लेकर कितने संतुष्ट है? इस पर कुल 44 प्रतिशत लोगो ने कहा कि वो बेहद ही अधिक संतुष्ट है और सरकार के काम काज को लेकर बड़े खुश है वही 20 प्रतिशत लोगो ने योगी जी को सराहते हुए उनके काम को औसत करार दिया जो कुल 64 प्रतिशत होता है.

वही 34 प्रतिशत लोगो ने कहा है कि वे योगी सरकार से नाखुश है, असंतुष्ट है और ये लोग हो सकता है आने वाले चुनावों में विपक्षी पार्टियों को वोट करे लेकिन आपको ये देखना होगा कि आधी से अधिक जनता अभी भी योगी सरकार के पक्ष में ही नजर आ रही है तो ये एक तरह से उनके लिए खुशखबरी की तरह ही है.

विपक्षी पार्टियों में एकता न होना बीजेपी के लिए फायदे का सौदा
अभी भाजपा पहले से ही बढ़त तो बना ही चुकी हिया लेकिन सबसे ज्यादा कुछ उनकी मदद कर रहा है तो वो है विपक्ष में एकता न हो. तीन बड़ी पार्टियाँ सपा, बसपा और कांग्रेस अलग अलग चुनावों में उतरी है और आपस में एक दुसरे के वोट ही खींचने में लगी है तो अप्रत्यक्ष या फिर प्रत्यक्ष हर तरह से इसका फायदा कही न कही भाजपा को होते हुए ही दिखाई दे रहा है.

बाकी आखिर में जो कुछ भी होना है वो तो समय बता ही देता है क्योंकि कही न कही इस तरह की चीजे और घटनाएं हमें भविष्य में जीत और हार को लेकर एक सटीक भविष्यवाणी तो दे ही देती है लेकिन असल में क्या होना है वो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here