गोरखपुर से चुनाव में उतरेंगे योगी आदित्यनाथ, तो टिकैत ने कर दी लोगो से ये बड़ी अपील

0
16462

राकेश टिकैत उत्तर प्रदेश में एक बड़े किसान नेता के तौर पर उभरे हुए है और लोग उनको जानने भी लगे है. जिस तरह से हम लोग उनकी बात करते है वो अपने आप में काफी अधिक उनको फेमस ही करने वाला है और चाहे नकारात्मक रूप से हो या फिर सकारात्मक रूप से हो लेकिन राकेश टिकैत की बाते सुनी जाती है और अभी हाल ही में पहली बार ऐसा हुआ है जब वो योगी जी और भाजपा को लेकर के कुछ सकारात्मक बोलते हुए नजर आये है और कही न कही ये बड़ी बात है.

टिकैत ने की सीएम योगी को जिताने की अपील, बोले सभी बड़े नेता जीतने चाहिए
अभी हाल ही में राकेश टिकैत ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमे वो कहते हुए नजर आ रहे है कि हमने किसी भी पार्टी या फिर गठबंधन को समर्थन नही देने का फैसला किया है और हम इसी पर ही अडिग रहेंगे लेकिन हम चाहते है आप सीएम योगी को जिताए और जो भी बड़े नेता है उनको भी जीतना चाहिए क्योंकि एक मजबूत विपक्ष भी तो चाहिए.

सपा आरएलडी को समर्थन देने से भी पलट गये
अभी हाल ही में राकेश टिकैत ने सपा आरएलडी आदि विपक्ष की पार्टियों को भी समर्थन देने से एक तरह से इनकार कर दिया है और अभी के लिए इन सबसे बाहर रहने का निर्णय किया है. कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है उससे पता चलता है कि अब टिकैत भाजपा के खिलाफ अधिक देर तक खड़े नही रहना चाह रहे है.

बाकी अभी के लिए बड़ी खबर यही है कि सीएम योगी गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे है और उनके सामने फ़िलहाल के लिए दावेदारी कौन पेश करेगा और क्या योगी आदित्यनाथ अपनी जीत की परम्परा को पहले की ही तरह से बरकरार रख पायेंगे? ये अपने आप में देखने वाली बात ही होगी.

वही कई बड़े चेहरे जैसे ओपी राजभर, टिकैत और ओवैसी आदि किस पाले में अपनी गेंद को डालने की कोशिश करते है ये भी यूपी चुनाव में कुछ सीट्स के इधर उधर होने में सहायक साबित हो सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here