स्वामी प्रसाद मौर्य ने छोड़ दी है भाजपा, अब उनकी सांसद बेटी ने दिया बड़ा बयान

0
11345

अभी आपको मालूम होगा कि यूपी की राजनीति में अलग ही किस्म का तूफ़ान आ रखा है. सभी नेता अपनी अपनी सहूलियत के हिसाब से कार्य कर रहे है और जब हम लोग इसकी तरफ नजर डालते है तो हमें एक चीज और दिखाई देती है कि लोगो को अपना फायदा काफी अधिक दिखाई देता है और ये सब कुछ एक परिवार के भीतर ही देखने में आ रहा है. आपको पता तो होगा ही कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अभी हाल ही में क्या कुछ किया हिया और उसके कारण से भाजपा के लोगो को काफी कुछ झेलना भी पड़ा है.

स्वामी प्रसाद ने लगाये थे पार्टी पर दलितों की अनदेखी के आरोप, छोड़ा साथ
अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले की ही बात है जब स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार और भाजपा पर दलितों और पिछडो की अनदेखी करने और उनको साइड लाइन करने के आरोप लगाये थे. इसके बाद में मंत्री पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफ़ा देते हुए उन्होंने पद को त्याग कर दिया था और ये अपने आप में काफी बड़ी खबर थी.

सांसद बेटी बोली, मैं पीएम मोदी के साथ
आपको पता हो तो स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी सांसद है और इसी के चलते सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि जब भी सोशल मीडिया पर अशोभनीय शब्द पढ़ती हूँ तो ऐसा नही है कि इनका जवाब नही दे सकती, फैसले नही ले सकती लेकिन पीएम मोदी के वो शब्द आज भी गूंजते है जब उन्होंने कहा था मौर्य जी आपकी ये बेटी हमारी बेटी, हमने ये ले ली.

मैं आगे भी संसद में अपने पद का और अपने कार्यो का निर्वहन करती रहूंगी, मेरे और मेरे पिता की पार्टी अलग हुई है लेकिन पिता और बेटी अलग नही हुए है. आगे संघमित्रा जी ने जय भाजपा लिखकर के ये स्पष्ट किया कि चाहे कुछ भी हो जाए वो भारतीय जनता पार्टी का ही हिस्सा रहने वाली है और ये अपने आप में उनके दृष्टिकोण को दर्शाती है.

खैर जो भी है अब इतना सब कुछ हो गया है तो फिर ऐसी बाते तो होनी ही थी और इसके परिणाम आखिर में परिवार में कलह के रूप में निकलकर के न ही आये तो बेहतर माना जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here