योगी लड़ेंगे अयोध्या से चुनाव, तो बाबरी मस्जिद के इकबाल अंसारी ने दिया ये बड़ा बयान

0
16755

अभी हाल ही में यूपी में चुनावों को लेकर के सरगर्मी हमें काफी अधिक तेज होते हुए नजर आयी है और कही न कही जो कुछ भी घटनाए घटित हुई है उनको देखकर के इतना तो साफ़ हो ही जाता है कि अब हर पार्टी अपनी अपनी पूरी ताकत लगा रही है और इस सम्बन्ध में बहुत सारे लोग है जो अपने अपने हिसाब से कार्य कर रहे है. चाहे वो सपा हो या बसपा हो या फिर भाजपा हो, इसी कड़ी में हाल ही में योगी जी को लेकर के ऐलान हुआ कि वो यूपी के अयोध्या से चुनाव के मैदान में उतरने वाले है.

इकबाल अंसारी ने किया योगी का समर्थन, अयोध्या के मुसलमान देंगे योगी को वोट
सीएम योगी के अयोध्या से चुनावी रण में उतरने का बाबरी के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी खुलकर के समर्थन किया है. उनका कहना है कि अयोध्या में मुसलमान भी योगी जी को ही वोट करेगा पिछले पांच सालो में यहाँ पर बहुत कुछ बदल चुका है. भाजपा की सरकार में मुस्लिमो को कोई भी तकलीफ नही हुई है और आपस में मतभेद भी कम हुए है.

इकबाल अंसारी जो अभी भी मुस्लिमो में काफी बड़ा चेहरा माने जाते है उनका खुलकर के सीएम योगी के समर्थन में उतरना अपने आप में काफी अधिक हैरान तो करता है लेकिन अब राजनीति अपने आप में एक बड़ी ही अप्रत्याशित चीज है जिसमे कब कहाँ पर क्या देखने को मिल जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है. खैर जो भी है ये सब कुछ अपने आप में अच्छा तो है.

मंदिर निर्माण की लहर का फायदा उठाएंगे योगी
माना जा रहा है कि अभी अयोध्या में जो मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा है उसके कारण से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अयोध्या में अच्छी खासी और सकारात्मक लहर है और इसी के कारण से अब सीएम योगी ने भी वही से ही चुनाव में उतरने का और हाई कमान ने उन्हें खड़ा करने का निर्णय लिया है.

बाकी अंत में जो भी निर्णय है वो तो जनता के हाथ में ही रहता है कि वो किसे अपना प्रतिनिधि चुनना चाह रही है और किसे नही? खैर सीएम योगी तो वैसे भी अब यूपी में एक बड़ा और सबसे अधिक लोकप्रिय चेहरा बनकर के उभर चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here