योगी सरकार से 18 बड़े मंत्री दे सकते है इस्तीफ़ा, विपक्ष के इस बड़े नेता ने किया दावा

0
3610

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है और इसी के साथ में कई सारी पार्टियाँ भी इधर उधर होने लगी है जो हमें साफ़ तौर पर नजर भी आ रहा है. अगर हम लोग एक तरह से नजर डाले तो हमें नजर आ रहा है कि भाजपा की ताकत को देखते हुए इसे तोड़ने की कोशिशे भी काफी अधिक बढ़ चुकी है. अभी हाल ही में सपा के लोगो ने बीजेपी के कई बड़े बड़े नेताओं को अपनी तरफ मिलाने की हर संभव कोशिश की और इसी कड़ी में कुछ बड़े बड़े नाम दूसरी तरफ जाते हुए नजर आये भी है.

ओपी राजभर का दावा, 18 मंत्री छोड़ेंगे योगी सरकार
यूपी में विपक्ष के जाने माने नेता और सुलहदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष जो वर्तमान में अखिलेश के भी नजदीकी बताये जा रहे है यानी ओपी राजभर ने हाल ही में एक दावा किया है कि यूपी की योगी सरकार से 20 जनवरी तक लगभग 18 मंत्री है जो इस्तीफा देने वाले है. हर रोज एक दो एक दो मंत्री है वो इस्तीफ़ा देंगे और 20 तारीख तक ये आंकड़ा 18 के करीब पहुँच जाएगा.

ओपी राजभर के इसी दावे के साथ में यूपी सरकार के कुल 2 मंत्रियो दारा सिंह चौहान और स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा दिया है. इसके अलावा एक और विधायक भी है जिन्होंने इनके समार्थन में पार्टी को छोड़ा है. कुल मिलाकर के जिन्हें भविष्य में फायदा नही नजर आ रहा है वो एक एक करके पार्टी को छोड़ते हुए नजर आ रहे है और ये हम साफ़ तौर पर देख भी सकते है.

सपा में जाकर हो रहे सम्मिलित
अभी के लिए जो भी नेता भाजपा छोड़ रहे है उनमे से अधिकतर सपा में शामिल हो रहे है या फिर अखिलेश यादव से मुलाक़ात कर रहे है, दारा सिंह चौहान ने तो खुलकर के इस बात का इजहार भी कर दिया है तो फिर ये अपने आप में काफी बड़ी चिंता की बात आने वाले समय में योगी आदित्यनाथ के लिए भी हो सकती है.

खैर अब भाजपा इसे किस तरह से टेकल करती है और इसके दूरगामी परिणाम किस तरह के देखने को मिलने वाले है ये तो अभी हमें आने वाला वक्त ही बता सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here