आखिरकार हो गया कन्फर्म, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे योगी आदित्यनाथ

0
7507

उत्तर प्रदेश में चुनाव अब बहुत ही अधिक करीब आ चुके है और इसी के साथ में सभी पार्टियाँ भी धीरे धीरे करके अपने पत्ते खोलने लगी है. जाहिर तौर पर ऐसे में अधिकतर लोगो की नजरे तो योगी आदित्यनाथ पर ही टिकी रहेगी क्योंकि फ़िलहाल के लिए यूपी में सबसे बड़ा और अधिक मजबूत चेहरा तो वही है. ऐसे में वो किस सीट से खड़े होकर के अपनी दावेदारी पेश करने वाले है इसको लेकर के भी काफी अधिक सवाल खड़े हो रहे थे जिनका जवाब भाजपा की तरफ से आ चुका है.

भाजपा चुनाव समिति की मुहर, अयोध्या से चुनाव में उतरेंगे योगी
आपको बता दे आज ही गुरुवार के दिन भारतीय जनता पार्टी की चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में हुई थी. इस बैठक में यूपी की कई सीटो के ऊपर निर्णय लिया गया जिसमे से अयोध्या की विधानसभा सीट भी एक थी और निर्णय ये लिया गया कि इस सीट से इस बार सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी दावेदारी पेश करेंगे. तो इसी के साथ में सीएम योगी को अयोध्या के रूप में अपनी अगली कर्मभूमि एक तरह से मिल चुकी है.

राम मंदिर की है लहर, भाजपा का मास्टरस्ट्रोक
अभी फ़िलहाल अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण काफी अधिक जोर शोर के साथ में हो रहा है और बड़े बड़े बीजेपी के नेता न सिर्फ वहां पर जा रहे है बल्कि केंद्र सरकार ने भी अयोध्या को विकास के लिए प्राथमिक शहरो में रखा हुआ है जिसके कारण से वहां के लोगो को काफी फायदा हो रहा है और मंदिर होने के कारण ऐसा सब हो रहा है.

कहा जा रहा है कि इस बार अयोध्या में भाजपा को लेकर के सकारात्मकता इतनी अधिक है कि बस इसके कारण से काफी अधिक फायदा होते हुए देखा जा सकेगा और भविष्य में इसके कारण से योगी आदित्यनाथ के भी रिकॉर्ड के साथ में जीत के अनुमान लगाये गये है जिसके कारण से उनको अयोध्या की सीट सौंपी गयी है.

हालांकि पहले मथुरा को लेकर के खबरे चल रही थी कि संभव है सीएम योगी मथुरा से चुनाव में उतरे लेकिन ऐसा नही हुआ है. खैर आखिर में पार्टी के हाई कमान को जो निर्णय लेना होता है सब कुछ उसी हिसाब से ही होता भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here