योगी जी से सवाल ‘मुसलमान चाहते है आपको हरा दे’, तो योगी जी ने दिया शानदार जवाब

0
15592

उत्तर प्रदेश में आज के समय में भाजपा के लिए बहुत ही अधिक ख़ास और महत्त्वपूर्ण दौर चल रहा है. जिस तरह से पार्टी काफी अधिक तीव्रता से अपना विस्तार कर रही है और सीएम योगी भी अपने तरीके से खुदको और अधिक लोकप्रिय बनाने में लगे हुए है. अब ऐसे में उनके सामने अगला चुनाव जीतने की चुनौती भी आ खड़ी हुई है जिस पर हाल ही में उनसे एक कडवा सवाल एक मीडिया से वार्ता के दौरान किया गया जिसका उन्होंने उसी भाषा में जवाब देने की कोशिश भी की है.

मुसलमान कहते है ये हिन्दुओ की पार्टी, इसे हराना है
एक जाने माने पत्रकार ने योगी जी से सवाल करते हुए कहा कि मैं मुस्लिमो के बीच में जाता हूँ तो सुनता हूँ कि ये तो हिन्दुओ की पार्टी है, ये हमारे खिलाफ क़ानून बनाती है. इसे कैसे भी करके हराना है चाहे कोई और जीते? तो आप इस तरह की चुनौती किस तरह से लेते है? कुल मिलाकर के यहाँ पर मुस्लिमो को एंटी योगी बताकर के सवाल खड़ा करने की कोशिश की गयी.

जवाब में बोले योगी, हम तुष्टिकरण नही करते
आपने जो मुद्दे उठाए है वो काफी ठीक है. हम जब सरकार में आये थे तब ही हमने तय कर लिया था कि हम मोदी जी के सबका साथ सबका विकास नारे के साथ में काम करेंगे. हमने विकास का फायदा सबको दिया, योजनाओं का फायदा सभी लोगो को दिया है मगर तुष्टिकरण हमने किसी का नही किया है.

अगर किसी को लगता है ये हम लोगो की कमजोरी है तो ये तो हमारे साथ में हमारे साथ में हमेशा रहने वाली है. राष्ट्रवाद हम सभी लोगो के अन्दर बसा हुआ है और इस पर से हम कभी हटने वाले नही है. कोई भी हिन्दू विरोधी या भारत विरोधी तत्व वैसे भी योगी और मोदी को स्वीकार भी करेगा.

इस तरह के बयान के जरिये सीएम योगी ने कहने की कोशिश की है कि चाहे कोई वोट दे या फिर न दे लेकिन वो अपनी जो भी प्रतिबद्धता धर्म और राष्ट्र के प्रति है उसे कभी भी किसी भी हाल में छोड़ने वाले नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here