पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक: मामला बढ़ता हुआ देख सामने आयी सोनिया गांधी, सीएम चन्नी को कहा

0
9535

अभी फ़िलहाल में एक बहुत ही बड़ी घटना घटित हुई है जिसके कारण से पूरे देश भर में चिंता का माहौल बन चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब हाल ही में रैली करने के लिए पंजाब में सडक मार्ग से जा रहे थे तो उस समय की ही बात है जब उनकी सुरक्षा में चूक हो गयी थी और उनकी गाडी को प्रदर्शन कर रहे लोगो ने रोक लिया था. एसपीजी तुरंत हरकत में ये और उनको किसी तरह से बचाकर के एयरपोर्ट पहुंचाया गया. अब ये मामला कांग्रेस के लिए मुसीबत बन चुका है तो सफाई तो आनी ही थी.

सोनिया ने सीएम से कहा, मोदी देश के पीएम उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए
जब कांग्रेस के ऊपर इस मामले को लेकर के सवाल उठने लगे तो फिर तुरंत प्रभाव से कांग्रेस पार्टी की ही अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने सीएम चन्नी से बात की और कहा कि नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है और उनकी सुरक्षा का पूरा पूरा ध्यान रखे जाना चाहिए. इस मामले में जो कोई भी जिम्मेदार हो उनके ऊपर कार्यवाही हो और सुरक्षा को लेकर सब कुछ चाक चौबंद होना चाहिए था.

सोनिया गांधी ने अब चाहे मन से कहा हो या फिर प्रेशर में आकर लेकिन सीएम चन्नी से इतना कुछ कहा और जब जवाब देने की बारी आयी तो फिर सीएम चन्नी ने इस पर कहा कि हम इस पर जांच करवा रहे है और जल्द ही एक रिपोर्ट आते ही सामने रख दी जायेगी.

भाजपा बोली, पल्ला झाड लिया
इस पूरे मामले पर केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने जवाब देते हुए कहा कि चलो सोनिया गांधी ने ये तो मान ही लिया कि सुरक्षा के अन्दर चूक हुई थी. अब मुझे तो ऐसा नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने मोहरे को आदेश दे दिया है और अपनी तरफ से पल्ला झाड लिया है. बाकी के भाजपा के बड़े छोटे नेताओं की भी इसी तरह की मिलती जुलती हुई प्रतिक्रियाएं देखने में आ रही है.

खैर अभी तो इस मामले में सुप्रीम कोर्ट भी इन्वोल्व हो चुका है और एनआईए भी जांच कर रही है, क्योंकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मामला सीधे तौर पर राष्ट्रीय सुरक्षा से जोड़कर के देखा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here