सीएम चन्नी फिर से खबरो में, परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़

0
11949

अभी इन दिनों में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लगातार खबरों में बने हुए है. जिस तरह से पिछले कुछ समय में प्रधानमंत्री मोदी के काफिले को रोके जाने के मामले में पंजाब सरकार को काफी अधिक आलोचनाओं का स्सामना करना  पड़ा है उसके केंद्र में कही न कही चन्नी ही रहे है. अगर अभी की बात करे तो फ़िलहाल के लिए पहले ही राजनीतिक मुसीबतों का सामना कर रहे चन्नी के परिवार के ऊपर भी मुसीबत आ गयी है जिसको लेकर के वो जाहिर तौर पर काफी अधिक चिंतित नजर आ रहे है.

चन्नी के बेटे और पत्नी को करोना, इलाज शुरू किया गया
अभी हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार में करोना के लक्षण नजर आने लगे थे जिसके बाद में सभी लोगो का टेस्ट करवाया गया और इसमें खुद चन्नी की रिपोर्ट तो नेगेटिव आयी है लेकिन जब बात करे खुद पत्नी और बेटे की तो इन दोनों की ही रिपोर्ट पोजेटिव पायी गयी है. अभी के लिए जो भी स्टैण्डर्ड प्रोटोकोल होते है उसके अनुसार दोनों का ही इलाज किया जा रहा है.

इसके अलावा जो भी खुद चन्नी और उनके परिवार के लोगो के संपर्क में आये थे उन सभी से भी अलग होने और टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है क्योंकि नेता मंत्रियो से जुड़े हुए लोग आपस में कई सैकड़ो दर्जनों लोगो से एक साथ में मिल लेते है तो ऐसे में इनके द्वारा संक्रमण के अधिक फैलने का रिस्क अधिक रहता है और ये चिंता का विषय बनता है.

पंजाब में काबू में नही है करोना, दिन ब दिन बढ़ रही रफ़्तार
अगर सही मायने में बात करे तो फिर पंजाब में करोना के केस काबू में नही आ रहे है. अभी हाल ही में पिछले दिन एक दिन में 2900 से भी अधिक केस दर्ज किये गये और ये अपने आप में काफी अधिक बड़ी बात रही इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर जब सीएम के परिवार के लोग ही सुरक्षित नही है तो फिर स्टेट में बाकी लोगो की सुरक्षा की भला क्या गारंटी है?

अभी के लिए तो चन्नी काफी अधिक मुसीबत में है क्योंकि एक तरफ तो उन्हें राजनीतिक आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है और दूसरी तरफ उन्हें अब अपने परिवार को भी संभालना पड़ रहा है जो करोना की जद में आ चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here