पंजाब में पीएम मोदी के साथ हुई घटना पर सामने आयी कैप्टन अमरिंदर सिंह की प्रतिक्रिया, कर दी बड़ी मांग

0
6504

पंजाब इन दिनों में काफी अधिक खबरों में बना हुआ है और ऐसा होने के पीछे विशेष कारण भी है. किस तरह से पीएम मोदी के काफिले को यूँ अचानक से रोका गया और फिर किसी तरह से उनके सुरक्षा दस्ते को बचाकर के उन्हें निकालना पड़ा वो अपने आप में बहुत ही बड़ी बात थी. खैर जो भी है इस पर अब तो सुप्रीम कोर्ट भी जांच करने की बात कर रहा है और कई बड़े बड़े नेताओं के भी रिएक्शन आये है जिनमे से सबसे अधिक महत्त्वपूर्ण बात पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी कही है.

अमरिंदर ने बताया चन्नी को जिम्मेदार, बोले राष्ट्रपति शासन लागू हो
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री के साथ में जो भी घटना पंजाब में हुई है उसे बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अपनी तरफ से एक बयान जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि फिरोजपुर में पीएम के काफिले को सुरक्षा न दिलवाना पंजाब की सरकार की तरफ से बेहद ही गलत है. इसके लिए सिर्फ और सिर्फ गृह मंत्री रंधावा और सीएम चन्नी ही जिम्मेदार है.

अब ये लोग अपनी जिम्मेदारी से न भागे. इन दोनों को ही तुरंत प्रभाव से अपने अपने पद से हटाकर के राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी के ऐसे वापिस चले जाने से नुकसान पंजाब को ही हुआ है क्योंकि वो प्रदेश को करोडो की सौगात देने के लिए आये थे.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री का बयान रखता है मायने
अभी ये जो भी बाते है ये किसी ऐसे वैसे व्यक्ति ने नही बल्कि खुद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री रहे व्यक्ति ने कही है तो जाहिर तौर पर इसका काफी अधिक गहरा प्रभाव पड़ेगा और कांग्रेस पार्टी ही नही बल्कि पंजाब की सरकार पर भी इस मामले में कार्यवाही करने का दवाब बढ़ने वाला है.

इसी के चलते सोनिया गांधी को भी सामने आना पड़ा और उन्होंने सीएम चन्नी से इस मामले में उचित कार्यवाही करने और रिपोर्ट के लिए कहा है. खैर आखिर में इसका निर्णय और परिणाम क्या निकल सकता है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here