अखिलेश यादव ने किया बड़ा दावा, कहा भगवान कृष्ण रात को मेरे सपने में आये और कहा

0
2156

उत्तर प्रदेश में चुनावी दिन नजदीक आते चले जा रहे है और जैसे जैसे ये पास में आ रहे है वैसे वैसे सब कुछ अलग ही तरीके से काम करते हुए नजर आने लगा है. लोग अनोखे अनोखे दावे करने लगे है और इसमें भी उनके अन्दर इतना अधिक उत्साह और कांफिडेंस नजर आता है कि एक बार के लिए तो लोग मानो उनकी बातो पर यकीन ही कर लेंगे. अभी हाल ही में अखिलेश यादव ने कुछ ऐसी ही बाते कही जिसके बारे में सुनकर के लोगो को एक बार्र के लिए तो अजीब ही लगा.

अखिलेश के सपने में आये कृष्ण, बोले इस बार समाजवादी सरकार बनेगी
अभी हाल ही में अखिलेश यादव एक सम्मेलन में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने कहा ‘प्रभु श्री कृष्ण मेरे सपने में आये कल भी आये थे और उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने वाली है.’ आगे अखिलेश कहते है कि समाजवाद से ही रामराज्य का रास्ता निकलता है, जिस दिन यूपी में समाजवाद आ जाएगा उस दिन प्रदेश में रामराज्य भी अपने आप से ही आ जाएगा.

सीएम योगी को बताया फेल मुख्यमंत्री
सीएम योगी के ऊपर निशाना साधते हुए हाल ही में अखिलेश यादव ने कहा कि सब जानते है जब कोई बच्चा परिक्षा में पास न हो तो फिर घर वाले पापा और चाचा आदि नकल करवाने के लिए जाते है. यहाँ पर भी योगी बाबा फेल हो चुके है. अब इनको जो भी भी पास करवाने के लिए आ रहे है उनको बता दूं कि वो भी इनको पास नही करवा पायेंगे.

आगे अपने किसानो को 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब से हमने इस तरह का वादा है उसके बाद में सबसे ज्यादा परेशानी इन भाजपा वालो को ही हो रही है. अखिलेश ने इस तरह से इधर उधर की बाते करते हुए अपने सम्मलेन का समय निकाला और  फिर बातो का अंत हुआ.

मगर सबसे अजीब बात ये थी कि वो इस तरह के सपनो का जिक्र लोगो के बीच में कर रहे है. क्या योगी मथुरा और ब्रज के क्षेत्र पर अपनी पकड़ मजबूत कर रहे है उसके जवाब में अखिलेश इस तरह की बाते कर रहे है? अभी कोई इस पर कुछ भी कह नही सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here