बड़ी खबर: अरविन्द केजरीवाल की करोना टेस्ट की रिपोर्ट आ चुकी है

0
1438

अभी देश भर में तीसरी लहर का रिस्क एक बार फिर से बढ़ते हुए नजर आ रहा है और इससे कही न कही बड़े बड़े सेलेब व नेता भी दूर तो नही रह पा रहे है. आये दिन किसी न किसी नेता आदि के करोना से प्रभावित होने की खबरे आ रही है जो बहुत ही अधिक चिंताजनक स्थिति को दर्शाता है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो फ़िलहाल के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर इसकी चिंता के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे है. उनकी रिपोर्ट जो आ चुकी है.

केजरीवाल की टेस्ट रिपोर्ट आयी पोजेटिव, खुदको अलग किया
आज सुबह की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का करोना टेस्ट किया गया था और रिपोर्ट पोजेटिव आ चुकी है. ऐसा होने के बाद में उन्होंने तुरंत प्रभाव से खुदको घर में आईसोलेट कर लिया है और जो भी स्टैण्डर्ड प्रोटोकोल को लेकर के उनका उपचार किया जाना चाहिए वो डॉक्टर्स ने प्रारम्भ भी कर दिया है. हालाँकि अभी ये काफी गंभीर स्थिति में नही पहुंचा है.

अभी लक्षण हल्के, खुदके संपर्क में आये लोगो को आईसोलेट होने की सलाह दी
अरविन्द केजरीवाल ने खुद भी ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी और इसके बाद में जो भी लोग उनके संपर्क में पिछले कुछ दिनों में आये है उन सभी को भी अलग होने और अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है. आपको बता दे हाल ही में केजरीवाल ने देहरादून और लखनऊ में रैली की थी.

ऐसे में हो सकता है वो वहां पर किसी के संपर्क में आये हो और ये भी हो सकता है कि वो अपने आस पास में कई लोगो को दे भी आये हो क्योंकि एक सीएम तो एक दिन में सैकड़ो लोगो से मिल ही लेता है तो फिर उनके जरिये इसके फैलने की संभावना और अधिक बढ़ जाती है और ये चीज चिंता और ज्यादा बढ़ा देती है.

अभी के लिये जो हमने देखा है वो ये तो बता ही देता है कि नेताओं मंत्रियो आदि को अभी के लिए रैलियों से परहेज करने की जरूरत है वरना इस तरह की खबरे और अधिक मात्रा में आते हुए नजर आ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here