ज्योतिष के अनुसार योगी आदित्यनाथ को मिलेगी जीत या फिर हार, कौनसा ग्रह है सबसे मजबूत

0
12757

अभी फ़िलहाल देश भर के लोगो की नजर सिर्फ और सिर्फ यूपी की राजनीति पर टिकी हुई है और ऐसा होना ख़ास भी है क्योंकि कही न कही यूपी की राजनीति लोगो के दिलो तक को छूती है और देश की सबसे बड़ी आबादी वाला सूबा होने के चलते हुए ये अपना महत्त्व भी रखती है. खैर जो भी है इन सबके बीच में लोग भविष्यवक्ताओं की तरफ भी रूख करने लगे है और उनसे जानने की कोशिश कर रहे है कि आखिर विजय इस बार किसके सर पर बंधने वाली है.

यूपी में सत्ता में वापसी के योग, शनि दिलवाएगा विजय
अभी जिस तरह के योग फ़िलहाल के समयकाल में सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बनते हुए नजर आ रहे है उसके अनुसार इनके पंचम भाव में गुरु विराजमान हो रखे है और इनके शनि भी काफी पक्ष में होने के साथ में प्रबल स्थिति में भी है. इससे इनके आने वाले वर्षो में और अधिक शक्तिशाली और रसूखदार होने की संभावना बढती है. हालांकि इनके सप्तम भाव में चंद्रमा होने के कारण थोड़ी बहुत उलझने रह सकती है लेकिन वो बड़ी दिक्कत नही है.

कुल मिलाकर बात इतनी है कि योगी जी के सितारे फ़िलहाल बुलंदियों पर है और ऐसे में ज्योतिष के अनुमान बताते है कि उनको 280 से अधिक सीटो की प्राप्ति हो सकती है और ऐसा अगर हो जाता है तो फिर उनको फिर से मुख्यमंत्री बनने और एक अपराजेय नेता के रूप में उभरने से कोई भी रोक नही सकता है.

अधिक सर्वे में भी योगी जी को है बढ़त
ज्यादातर सर्वे जिसमे सी वोटर और टाइम्स नाउ आदि समूहों ने किये है उनको देखकर के भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है क्योंकि फिलहाल के लिए यूपी के सबसे अधिक लोकप्रिय नेताओं के सर्वे में तो हर बार लगभग हर दफा खुद योगी जी ही बढ़त बना रहे है और इसका भाजपा को चुनावों में जाहिर तौर पर एडवांटेज मिलने वाला है.

हालांकि जीत और हार का अंतिम निर्णय तो जनता के हाथो में है मगर अगले पांच सालो तक यूपी पर किसका राज होने वाला है ये आने वाले कुछ महीनो के भीतर तय हो जाएगा इतना तो सब समझ चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here