अमित शाह ने कहा बहन जी डरी हुई है, तो पलटकर मायावती ने दिया ऐसा जवाब

0
1864

अभी जब से यूपी में चुनावी बिगुल बजने की तारीखे पास आने लगी है वैसे वैसे आपस में राजनेताओं की भिडंत भी अच्छी खासी दिखाई देने लगी है. खैर ये सब कुछ तो होता ही रहता है और अभी की बात अगर हम लोग करे तो हाल ही में अमित शाह और मायावती दोनों के ही बीच में आपस में बातो की जंग चली है जिसके चटकारे आम लोग लेते हुए नजर आ रहे है. अब ऐसा हालांकि होने की उम्मीद तो हर कोई लगा ही रहा था लेकिन बहन जी पलट कर जवाब देने लगेगी ये किसी ने नही सोचा था.

बहन जी बाहर नही आयी, पहले से डरी हुई है
अमित शाह ने अभी अपनी हाल ही की रैली के दौरान ही मायावती के ऊपर तंज कसते हुए कहा था कि वो ठण्ड से अभी तक बाहर नही है. चुनाव तो नजदीक आ गये और प्रचार के लिए बाहर ही नही आयी, लगता है बहन जी पहले से ही डर गयी है. मायावती को लेकर दिया हुआ ये बयान मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर के वायरल हुआ.

मायावती बोली, मेरे पास पैसे नही
जब मायावती तक ये बयान पहुंचा तो फिर उन्होंने इसके ऊपर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस वाले ये रैली हर दुसरे महीने करते है और इनके पास में पैसा है. इनकी पार्टी पूंजीपति लोगो की पार्टी है, इनको सरकारी खजाने की गर्मी चढ़ी हुई है.

जब बात आती है हमारी पार्टी की तो हमारी तो गरीबो और मजलूमों की पार्टी है. हमारे पास में इतना धन नही है कि अभी से इतनी रैलियां कर दे. मायावती के इस बयान में उन्होंने अपनी तकलीफ बयान कर दी कि उनके पास में उतने फंड्स ही मौजूद नही है जिससे कि वो रैलियां वगेरह कर सके और भाजपा का मुकाबला कर सके.

इलेक्टोरल बोंड बयान करते है हकीकत अभी पार्टियों को इलेक्टोरल बांड्स की मदद से पैसा दिया जाता है और ये देखकर के साफ़ तौर पर दिखता तो है कि वाकई में भाजपा को आम जनता से लेकर अमीर वर्ग द्वारा काफी पैसा दिया जा रहा है और बसपा जैसी पार्टियाँ बड़ी मुश्किल से ही कुछ रकम जुटा पाती है. ऐसे में गलत ढंग से पैसा जुटाने के हथकंडे भी पार्टियाँ कर लेती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here