किस सीट से चुनाव लड़ेंगे योगी आदित्यनाथ, खुद ने दिया ये जवाब

0
2405

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां काफी अधिक बढ़ चुकी है और जो कुछ भी हो रहा है या फिर कहे घटनाक्रम देखने में आ रहा है उसके बाद में एक बात तो तय तौर पर मानी ही जा सकती है कि घमासान काफी तगड़ा होगा और लोगो की नजर सबसे ज्यादा किसी चेहरे पर होगी तो वो है सीएम योगी आदित्यनाथ. आखिर वो अपने आप में बहुत ही अधिक बड़े चेहरे के रूप में उभर कर सामने आये है और इसकी तारीफ़ भी होती है. मगर अब वो किस जगह से अगले चुनावों में खड़े होने वाले है इस पर भी लोगो के मन के सवाल खड़े हो रहे है.

योगी बोले, पार्टी सीट पर फैसला करेगी
जब हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ से ये सवाल किया गया कि वो इस बार के चुनावो में किस सीट पर से चुनाव लड़ेंगे? तो फिर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि मैं किस सीट पर से जाउंगा इस पर फैसला पार्टी करेगी. सीएम ने इसके लिए जो भी भार है वो केन्द्रीय हाई कमान पर छोड दिया है.

मथुरा में दिख रही प्राथमिकता
विभिन्न जगहों पर से अगर तुलना करे तो अभी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता मथुरा से ही नजर आ रही है, उन्होंने एक के बाद एक करके इस क्षेत्र को लेकर कई घोषणाएं की है और रैलियां भी उनकी यहाँ पर बहुतायत में देखने को मिल रही है. इस कारण से लोग अंदाज लगाते है कि शायद सीएम योगी मथुरा से चुनाव लड़ सकते है.

आत्मविश्वास से लबरेज है पार्टी, 300 से अधिक सीट जीतने का दावा
सीएम योगी ने अभी कुछ समय पहले की ही बात है जब एक और दावा भी किया था कि भारतीय जनता पार्टी इस बार के यूपी के चुनावो में 300 से भी अधिक सीटो पर जीत हासिल करेगी और इसी के साथ में एक बहुत ही बड़े मार्जिन के साथ में आगे बढ़ते हुए फिर से मजबूत सरकार बनाएगी.

ऐसे में अगर भाजपा जीत जाती है तो ये बात तो कही न कही तय ही है कि सीएम तो योगी आदित्यनाथ ही होने जा रहे है क्योंकि इस बार मोदी के बाद में यूपी में सबसे बड़ा चेहरा खुद योगी ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here