चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा रिकॉर्ड, अब शायद ही कोई किसान योगी जी को वोट न करे

0
4314

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी आये दिन बढती चली जा रही है और इस मामले में सीएम योगी से ज्यादा बढकर के कोई और काम करने वाला नजर आता नही है क्योंकि जब हम लोग बात करते है अभी फ़िलहाल की तो इन दिनों में सबसे फ्रंट फुट पर कोई बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही पार्टी है तो वो है भारतीय जनता पार्टी. बाकी पार्टियाँ कोशिश कर रही है कि वो योगी सरकार की कमियां निकाले लेकिन उसमे वो कुछ ख़ास कमाल कर नही पा रही है और अभी हाल ही में तो एक और बड़ी अच्छी खबर सामने आ गयी है.

गन्ना किसानो को 1.51 लाख करोड़ का रिकॉर्ड भुगतान, किसानो की झोली भर गयी
उत्तर प्रदेश में किसानो द्वारा सरकार को और बाकी जगहों पर गन्ना और फसलो का बेचान तो हो रहा था लेकिन समय पर पैसा न मिल पाना और भुगतान नही हो पाना एक बड़ी दिक्कत रही. अब हाल ही में बुधवार के दिन को योगी सरकार ने ये जानकारी दी कि गन्ना फसल के किसानो के 1.51 लाख करोड़ रूपये का किसानो को भुगतान कर दिया गया है.

ये भुगतान अपने आप में काफी अधिक बड़ा है और किसानो को पैसा पहुँच जाने का मतलब है खेतो तक जो आबादी रहती है उन तक एक तरह से समृद्धि पहुंची है और ये चुनाव से ठीक पहले पहले हो रहा है. इससे कही न कही किसानी से जुडी हुई आबादी के जो भी वोट है वो योगी सरकार की तरफ बढ़ने की उम्मीद अधिक हो चुकी है.

शहरी आबादी पहले ही निवेश को लेकर है उत्साहित
वही दूसरी तरफ बात करे अगर गाँव की आबादी की तो ये आबादी तो पहले से ही काफी अधिक खुश है क्योंकि यूपी में कई विदेशी कम्पनियों के साथ में सरकार का निवेश भी बढ़ा है. डिफेन्स कोरिडोर जैसे प्रोजेक्ट्स को लेकर यंग आबादी भी इनके पक्ष में जाते हुए ही नजर आ रही है.

अब ऐसे में विपक्ष के पास में ऐसा कुछ ऑप्शन नजर आ नही रहा है जिससे कि वो बड़े स्तर पर योगी आदित्यनाथ के काम और छवि का प्रतिरोध कर सके. खैर चुनाव कोशिश करने के लिए तो होते ही है और वो कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here