चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह ने कर दी फिर से विवादित टिप्पणी, बोले मोदी से जींस वाली औरते

0
4622

दिग्विजय सिंह अपनी राजनीति के लिए कम और अपने बयानों एक लिए अधिक जाने जाते है. जिस तरह के बयान उनके रहते है उसके कारण से कई बार उनको आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है. एक दौर तो ऐसा था जब वो इसी कारण से अखबारों के फ्रंट पेज पर भी छा जाते थे. अब एक बार फिर से वो महिलाओ को लेकर कपड़ो मोबाइल की बाते करके उनको पीएम मोदी से जोड़कर के दिक्कत में पड़ते हुए नजर आ रहे है. खैर ये तो आम चुनावों से पहले होते हुए आया है.

सिर्फ 40 से 50 उम्र वाली मोदी से प्रभावित, जींस पहनने और मोबाइल चलाने वाली नही
अभी हाल ही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक भोपाल के जन जागरण शिविर में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने कहा कि उन्होंने (संभवतः प्रियंका गांधी) ने ये कहा था कि जो 40 से 50 साल की औरते है वो ही है जो मोदी से बड़ी प्रभावित है, ऐसी लड़कियां जो जींस पहनती है मोबाइल चलाती है वो प्रभावित नही है. आप ऐसी लडकियों से संपर्क बढ़ाइए. ये तो आपको सोशल मीडिया पर भी एक्टिव मिल जायेगी.

भाजपा ने जताया ऐतराज
महिलाओ को लेकर के इस तरह के बयान पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नेताओं ने ऐतराज जताया और कहा कि दिग्विजय सिंह को कुछ भी सोच समझकर के बोलना चाहिए. महिलाएं हमारे लिए हमेशा से वन्दनीय और पूजनीय होती है, उनके नाम से राजनीति नही की जानी चाहिए. इसके अलावा और भी कई तरीको से अब भाजपा दिग्विजय सिंह को घेरने में लग गयी है.

पहले भी ऐसी टिप्पणियाँ कर चुके है दिग्विजय
ये कोई पहली बार नही है जब चुनावों से पहले दिग्विजय सिंह इस तरह के बयान दे रहे हो. पहले भी वो गाय पर, सावरकर पर और हिन्दू धर्म को लेकर कुछ एक ऐसी बाते कह चुके है जिसको लेकर के सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो चुकी है और अब एक बार फिर से वही दौर यूपी चुनावों से पहले होते हुए दिखाई दे रहा है.

राजनीतिक विश्लेषक बताते है कि दिग्विजय सिंह के इस तरह के बयान अपने आप में कांग्रेस को ही नुकसान पहुंचाने वाले होते है क्योंकि ये सब बाते अंदरूनी बंद कमरे में स्ट्रेटजी का विषय हो सकती है लेकिन जनता के बीच में बोलने पर इसके क्या मायने निकल आये कुछ भी कह नही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here