अखिलेश यादव के परिवार पर आयी मुसीबत, योगी आदित्यनाथ को भी करना पड़ा फोन

0
30902

राजनीति में एक चीज अक्सर देखने में आती है और वो है दलगत होना, मगर कई बार इन सबसे ऊपर उठकर के समाज को और देश को देखना भी जरूरी होता है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते है. ऐसे नजारे भारतीय राजनीति में काफी कम ही देखने में आते है लेकिन जब कभी भी आते है तो ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा ख़ास होते है. उत्तर प्रदेश में इन दिनों में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है और इसे साकार करने का कार्य खुद योगी जी ने किया है.

अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी को हुआ करोना, परिवार चिंता में
अभी हाल ही में यादव परिवार में कुछ लोगो में करोना के लक्षण पाए गये थे जिसके बाद में परिवार के लोगो का टेस्ट करवाया गया जिसमे खुद अखिलेश यादव की रिपोर्ट तो नेगेटिव आयी है लेकिन उनकी पत्नी डिम्पल यादव और उनकी बेटी दोनों की ही रिपोर्ट पोजेटिव आयी है. इस कारण से उनके परिवार में एक तरह से दुःख का माहौल है क्योंकि अभी ओम्रिकोन काफी तेजी से फ़ैल रहा है और इससे बचाव काफी मुश्किल हो गया है.

खुद सीएम योगी ने किया फोन, हालचाल पूछा और चिंता न करने को कहा
जब सीएम योगी आदित्यनाथ को इस बारे में जानकारी मिली कि अखिलेश यादव के परिवार में इतना कुछ हो गया है तो उन्होंने तुरंत फ़ोन किया और उनकी पत्नी व परिवार के बारे में हाल चाल लिया. इसके अलावा उन्होंने इस पर उन्होंने अखिलेश यादव से इस बारे में कोई भी चिंता नही करने के लिए भी कहा है क्योंकि सरकार और प्रशासन इस मामले में सबके लिए सामान रूप से सपोर्टिव है.

हालाँकि अखिलेश यादव की रिपोर्ट तो नेगेटिव आयी है लेकिन फिर भी उन्होंने अपने आने वाले सभी दौरे और रैलियां आदि रद्द कर दी है क्योंकि वो अपने परिवार के संपर्क में तो पिछले दिनों में जाहिर तौर पर आये ही थे और साथ ही साथ में इस वक्त में पत्नी व बच्चो का ध्यान रखना भी काफी अधिक जरूरी हो जाता है.

हालांकि अब योगी जी ने इस अवसर पर एक मिसाल कायम जरुर कर दी है कि जो भी दलगत राजनीति है उससे ऊपर उठकर के भी काफी कुछ हो सकता है और ये सब कुछ हम समय आने पर समझ ही सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here