नितिन गडकरी ने कर दिया यूपी की सड़के अमेरिका जैसी बनाने का वादा, लेकिन बदले में जनता से भी कुछ माँगा है

0
4636

नितिन गडकरी की पहचान आज के समय में उस नेता के तौर पर बन चुकी है जिनकी छाप काम करने वाले मंत्री के रूप में जानी जाती है. आज देश में तीव्र गति से हाईवे आदि बन रहे है, ट्रांसपोर्ट काफी ज्यादा मजबूत हो रहा है और काफी कुछ हो रहा है जो अपने आप में काफी अधिक अच्छी बात है. अब गडकरी साहब इसे एक अलग ही लेवल पर ले जाना चाह रहे है और इसको लेकर के उनके मुख्य फोकस पर उत्तर प्रदेश है इस बात में भी कोई भी संशय नही है और इसे लेकर उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है.

योगी जो फिर से जीता दो, यूपी में अमेरिका जैसी सड़के बनवा दूंगा
अभी हाल ही की बात है जब उत्तर प्रदेश में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी यूपी में लोगो को संबोधित कर रहे थे. बस इसी संबोधन के दौरान की ही बात है जब उन्होंने कहा कि मैं आपको वचन देता हूँ और आपको इस बात का विश्वास दिलवाता हूँ कि एक बार आप फिर से चुनाव में योगी जी को जिता दीजिये, फिर यूपी में सड़के यूरोप नही बल्कि अमेरिका की जैसी बनवा दूंगा.

जौनपुर में हाल ही में एक बड़ी परियोजना के शिलान्यास करने के दौरान उन्होंने ये बात कही और उनकी बात में लोगो को आत्मविश्वास भी झलकते हुए कही न कही नजर भी आया. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो उनका प्लान तो यूपी में पांच लाख करोड़ रूपये की इन्वेस्टमेंट इस क्षेत्र में करने का है जो काफी बड़ी राशि होती है.

केंद्र और राज्य का सामंजस्य है जरूरी नितिन गडकरी या कोई भी केंद्र के नेता का मानना होता है कि अगर किसी भी राज्य में विकास करना है तो उसमे केंद्र और राज्य इन दोनों की ही सरकार एक होनी काफी अधिक जरुरी है. अगर ऐसा न हो तो फिर जाहिर तौर पर दिक्कत तो आती ही है और ये बात हम लोग भी जानते है.

ऐसे में नितिन गडकरी की ये जो डिमांड है इसे जनता यूपी की पूरी करती है या फिर नही ये तो आने वाले वक्त में देखने वाली बात ही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here