मथुरा से चुनाव लड़ने के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने दिया सीधा और सटीक जवाब

0
5286

अब उत्तर प्रदेश में चुनाव लगभग सर पर आ चुके है और इसे लेकर के लगभग हर कोई काफी अधिक उत्साहित भी नजर आ रहा है. अब ऐसे में एक चीज ये भी दिख ही रही है कि उत्तर प्रदेश में चुनावों से पहले काफी कुछ है जो बदल सकता है और इसमें एक चेहरा है जो साफ़ तौर पर नजर आता है और वो नाम है योगी आदित्यनाथ का. सीएम योगी यूपी में मुख्य और काफी बड़ा चुनावी चेहरा माना जाता है इस बात में कोई भी संशय नही है मगर इस बार वो चुनाव कहाँ से लड़ेंगे इस पर संशय है.

सीएम योगी बोले, मथुरा से चुनाव लड़ने का मेरा कोई कार्यक्रम नही लेकिन जहाँ से पार्टी कहेगी वहाँ से लड़ेंगे
अभी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक इंटरव्यू दिया था और इसी में साफ़ शब्दों में बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनका मथुरा से अभी के लिए चुनाव लड़ने का कोई भी कार्यक्रम नही है लेकिन जहां से पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी वहां  से खड़े होंगे. ब्रज भूमि से मेरा नाता हमेशा से रहा है और यहाँ पर तो मैं बार बार आता रहता हूँ.

यानी अभी के लिए योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल को नकार तो नही रहे है लेकिन फिर भी वो इसको लेकर के स्पष्ट भी नही कर रहे है. हालांकि लोगो को और ख़ास तौर पर उनके समर्थको को अभी के लिए ऐसा नजर जरुर आता है कि मथुरा से चुनाव लड़ने का उनका कार्य हो सकता है.

इस बार मथुरा हाईलाइट होने के पीछे है कई वजहे
अभी के लिए मथुरा के हाई लाइट होने के पीछे कारण कई है जैसे मथुरा को धार्मिक क्षेत्र बनाना, यहाँ पर कृष्ण जन्मभूमि के लिए दावे के राजनीतिकरण हो जाना और तमाम कई सारी चीजे है जिनको देखते हुए इस तरह का निर्णय हो सकता है लिया जाए और सीएम योगी यही से चुनाव लडे.

हालांकि अभी से ही कुछ भी कहना उचित होगा नही क्योंकि चुनाव अभी तो कुछ महीने दूर है और उससे पहले या फिर उस समय तक काफी कुछ है जो हमें बदलाव के रूप में नजर में आ ही सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here