अखिलेश यादव पर नाराज हुए पीएम मोदी, बोल दी ऐसी बात

0
4397

प्रधानमंत्री मोदी इन दिनो में उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी ज्यादा इन्वोल्व हो रहे है और इसके पीछे कारण भी है. जैसे जैसे देश की सबसे बड़ी आबादी वाले सूबे में चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे चीजे थोड़ी उस तरीके से काम भी तो करने लगी है. अब ऐसे समय में जरूरी तो यही हो गया है कि विरोधी पार्टियों की खामी निकाली जाए और जनता के सामने रखा जाये और ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने यूपी दौरे के दौरान भी किया था.

लाल टोपी वालो को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी जी गोरखपुर के दौरे पर निकले थे और इसी के दौरान उन्होंने कई 10 हजार करोड़ रूपये की योजनाओं की सौगात भी दी. मगर साथ ही साथ में उनके निशाने पर विपक्षी पार्टियाँ और उनके द्वारा किये गये कारनामे भी रहे जिनकी उम्मीद कम लोगो ने ही की होगी. पीएम मोदी ने कहा पिछली जो सरकारे थी उन्होंने एम्स के लिए यूपी में जमीने देने में भी बड़ी ही आनाकानी की, मगर इस डबल इंजन की भाजपा सरकार ने यहाँ के क्षेत्र का विकास रूकने नही दिया है.

ये लोग राम मनोहर लोहिया और जय प्रकाश नारायण के संस्कारों को तो कबका पीछे छोड़ चुके है. आज की तारीख में तो पूरा का पूरा उत्तर प्रदेश इस बात को जानता है कि इन लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब है, इनको प्रदेश से और यहाँ की जनता से कोई भी मतलब नही है, लाल टोपी पूरी यूपी के लिए खतरे की घंटी है रेड अलर्ट है.

हालांकि आज की तारीख में सपा भाजपा के मुकाबले काफी छोटी पड़ चुकी है लेकिन पीएम मोदी हो या फिर अमित शाह हो सामने वाले को ये लोग कभी भी कम नही आंकते है और इसकी झलक हम लोगो ने पिछले कई चुनावों में देख भी रखी है. कही न कही ये बात तो हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से जानते है और समझते भी है.

गोरखपुर में विस्तार पर है भाजपा की नजर
आज की तारीख में वैसे तो भाजपा का यूपी में अच्छा खासा दबदबा है लेकिन पार्टी चुनावी रैलियां और दौरों के जरिये अपने दबदबे के और अधिक बढाने की कोशिश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here