सेना का हेलीकॉप्टर हुआ क्रेश, अन्दर जनरल विपिन रावत परिवार समेत सवार थे

0
9763

अभी  हाल ही में वैसे भी हमने एक के के बाद में एक कई सारी ऐसी खबरे देखी और सुनी है जो काफी अधिक बुरी सी नजर आती है और ये बात हम क्या लगभग हर कोई जानता और मानता है. अगर अभी की बात करे तो हाल ही में जो खबर हेलीकाप्टर को लेकर का रही है वो तो और भी ज्यादा तकलीफ से भरी हुई है. अभी की खबर के अनुसार जनरल रावत देश के जो सबसे बड़े सैन्य अधिकाररी है उनसे जुडी हुई खबर नजर आ रही है.

खराब मौसम की वजह से गिर गया हेलीकॉप्टर, अन्दर 12 लोग सवार थे
पूरी मीडिया रिपोर्ट के अनुससार सेना का हेलीकॉप्टर जा रहा था जिसमे सीडीएस जनरल रावत, उनकी पत्नी, ब्रिगेडियर और चीफ ऑफ डिफेन्स स्टाफ के काफी अधिक महत्त्वपूर्ण लोग शामिल थे. सवारी के दौरान ही खराब मौसम के चलते हुए हेलीकॉप्टर नीचे गिर गया और फिर तुरंत इसके बाद में रेस्क्यू मिशन शुरू किया गया है.

कई लोगो की जान गयी, बाकियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया
अभी हाल ही में जो खबर निकलकर के सामने आ रही है उसके अनुसार इस घटना में 4 लोगो की जान जाने की खबर आ रही है और बाकी के जो लोग बचे है उनकी हालत बहुत ही अधिक खराब सी दिखाई दे रही है जिसके कारण से उनका इलाज करने के लिए भी हर संभव कोशिश की जा रही है.

हालाँकि इस घटना के बाद में जनरल रावत और उनकी पत्नी किस हालत में है और क्या कुछ चल रहा है इस पर कुछ भी स्थिति स्पष्ट नही हो सकी है, मगर जो भी है ये घटना अपने आप में काफी अधिक चिंता करने वाली है क्योंकि अगर हेलीकॉप्टर में देश के सबसे बड़े सेना के अधिकारी ही सुरक्षित नही है तो फिर कही न कही प्रोटोकोल में कुछ कमी है, ये जाहिर तौर पर नजर आ रहा है.

अभी के लिये कई लोगो ने ये अंदाज भी लगाना शुरू कर दिया है कि हो सकता है इसमें किसी दुश्मन देश का हाथ हो, मगर अभी जब तक सरकार इस पर कोई आधिकारिक कारण या फिर बयान जारी नही करती है तब तक कुछ भी कहना मुनासिब नही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here