आप ईद क्यों नही मनाते क्या आप सिर्फ हिन्दुओ के नेता है? सवाल सुनते ही योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

0
12813

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और जाने माने नेता योगी आदित्यनाथ हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते है. अगर उन्हें कुछ ठीक लगता है तो वो उसे अच्छे से सेलिब्रेट करते है और कुछ ठीक नही लगता तो फिर उसे गलत बोलने से भी परहेज नही करते है. इस कारण से उनके कई इंटरव्यू सुर्खियों में भी बने रहते है और ऐसा हमने एक नही बल्कि कई बार होते हुए देखा भी है. अभी की बात अगर हम लोग करे तो इन दिनों उनके ईद पर्व को लेकर कही हुई बात वायरल हो रही है.

रजत शर्मा ने पूछा सवाल, आपने ईद क्यों नही मनाई
अब कुछ समय पहले की बात है जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी रजत शर्मा के शो आप की अदालत में पहुंचे थे और जब वो वहां पर गये तो फिर उनसे सवाल किया गया कि उन्होंने होली मनाई, दिवाली मनाई लेकिन जब आपसे ये सवाल किया गया कि क्या आप ईद मनाएंगे तो फिर आपने मना कर दिया. क्या आप सिर्फ और सिर्फ हिन्दुओ के ही नेता है?

योगी ने दिया सटीक जवाब, ये मेरी व्यक्तिगत आस्था
इस सवाल का जवाब देते हुए योगी जी ने कहा कि देखो सीएम तो मैं पूरे प्रदेश की 22 करोड़ की जनता का हूँ लेकिन मेरी भी अपनी एक निजी आस्था है और मैं पाखण्ड करता नही हूँ. मैं इस तरह का नाटक नही कर सकता कि घर के अन्दर तो हनुमान चालीसा का पाठ करूं और बाहर जाकर के टोपी पहन लूं.

जिसमे और जो भी मेरी आस्था है मैं उसी का पालन करता हूँ और मुझे उसी में ही गर्व महसूस होता है. हिन्दू होना ही अपने आप में सेक्युलर होने की गारंटी है, ये सब नाटक करके आप सेक्युलर नही बन सकते है. कही न कही सीएम ने जो जवाब दिया है वो कई लोगो को काफी अधिक पसंद भी आया है और लोग उनकी तारीफ़ भी कर रहे है.

बाकी तो अब जो कुछ भी घटित होता है वो राजनेताओं की जिन्दगी में काफी अधिक अहम होता ही है. योगी जी की कही हुई ये बात आने वाले चुनावों में काफी अधिक अहम रहने वाली है ये बात भी पक्की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here