योगी जी के कंधे पर हाथ रखके क्या बोले पीएम मोदी? राजनाथ सिंह ने बताया

0
5803

अभी जैसे जैसे उत्तर प्रदेश के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते चले जा रहे है वैसे वैसे भाजपा को लेकर के और खुद योगी जी को लेकर के कई सारी बाते बाहर आ रही है और लोग भी पल पल की चीजो के ऊपर नजर रख रहे है क्योंकि बाते ही कुछ ऐसी है. अभी हाल ही में पीएम मोदी और सीएम योगी की एक मुलाकात हुई थी जिसमे दोनों की कुछ एक तस्वीरे जमकर के वायरल हुई थी. इसमें प्रधानमंत्री मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर के कुछ बोलते हुए नजर आ रहे थे.

राजनाथ सिंह बोले, धडाधड बैटिंग करते जाइए
ऐसा बोले मोदी अभी हाल ही में देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह प्रांत स्तर के बूथ सम्मलेन में पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने पीएम मोदी और योगी जी की इस तस्वीर के ऊपर चर्चा छेड़ दी और फिर कहा कि आपने एक तस्वीर तो देखी होगी, लोग देखकर के परेशान थे कि आखिर मोदी जी योगी जी कंधे पर हाथ रखकर के क्या बोल रहे है? मैं आपको बता देता हूँ कि वो क्या बोल रहे थे.

उन्होंने सीएम योगी से कहा कि ऐसे ही धडाधड बैटिंग करते जाइए बस करते ही जाइए. जब राजनाथ सिंह ने ये बात कही तो फिर देखते ही देखते उनकी आवाज पर बाकी लोग काफी अधिक खुश हो गये और जोर जोर से तालियाँ बजाते हुए भी नजर आये क्योंकि ये बात अपने आप में समर्थको में उत्साह भरने वाली थी.

हाई कमान से योगी की खूब बनती है
आम तौर पर केंद्र और राज्य स्तर के नेताओं में कई बार सामंजस्य में कमी नजर आ ही जाती है और ये बात हम लोग बहुत ही अच्छे से जानते है. मगर जब बात यूपी की आती है तो फिर कही न कही ये चीज थोड़े अलग तरीके से ही काम करती है और ये हम बखूबी जानते है.

यहाँ पर सीएम योगी की केन्द्रीय कमान से अच्छे से बनती है और इसी कारण से आज वो यूपी में एक अभेद किले में रहने वाले नेता बन चुके है जिनके पास में हर तरफ से पूरा सपोर्ट भी है और ये ही चीज है जो शायद उनके भविष्य को भी बेहतर बना सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here