अमरिंदर सिंह और भारतीय जनता पार्टी के बीच में डील फाइनल हो गयी

1
8307

पिछले कुछ समय से लगातार चीजे कही न कही इस बात को लेकर के इशारा कर ही रही थी कि अमरिंदर सिंह ने जो कुछ भी किया है और उनसे जो कुछ भी हमें समझ में आया है उनकी पार्टी पंजाब से कांग्रेस को कमजोर करने के ऊपर ही ज्यादातर काम करने वाली है और इस बात में कोई संशय भी नही है. अभी के लिए अमरिंदर सिंह की नयी पार्टी की तरफ से एक बड़ी घोषणा आ गयी है जिससे उनके भाजपा संग मिलन की खबरों पर पक्की मोहर लगती हुई दिखाई दे रही है.

कैप्टेन बोले, भाजपा संग सीट शेयरिंग कर चुनाव लडूंगा
आपको मालूम हो तो हाल ही में पीएम मोदी ने किसान क़ानून वापिस लेने की घोषणा कर दी है और इसके तुरंत बाद में अमरिंदर सिंह ने भी अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कहा है कि पंजाब के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक बड़ा है. मैं पिछले एक साल से इस मुद्दे को लगातार उठा रहा था. मैं उनसे गुजारिश करता था कि वो किसानो की बातो को सुने और उनको समझे और उन्होंने वैसा ही किया है.

अब पंजाब के किसानो के लिए आगे का रास्ता खुला है. अब हम भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के साथ में मिलकर के केंद्र संग काम करेंगे. हम भाजपा के साथ में सीट शेयरिंग करके चुनाव लड़ेंगे, मैं इस कार्य के लिए बहुत ही अधिक उत्सुक भी हूँ. यानी परदे के पीछे अब कप्तान साहब और पीएम मोदी के बीच में डील फाइनल हो चुकी है.

भाजपा पंजाब में बड़ी ताकत बनकर उभर सकती है
जिस तरह से अब किसानो के पक्ष में भाजपा गयी है और उनको अमरिंदर सिंह जैसे बड़े पंजाब के नेता का सपोर्ट भी मिल गया है तो इससे आकांक्षा लग रही है कि आने वाले वक्त में वो और उनकी पार्टी एक बड़ी पार्टी और सरकार बनकर के पंजाब में उभर सकते है.

हालांकि अभी भी कुछ भी कह पाना मुश्किल ही है क्योंकि कल को क्या हो जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है. हालांकि चीजे आज भी कही न कही काफी अधिक अजीब स्थिति में ही नजर आ रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here