योगी जी से किया सवाल ‘आपकी राजनीति में मुस्लिमो के लिए जगह नही’, तो दिया ये जवाब

0
4937

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमेशा से ही अपनी खरी बातो के लिए जाने जाते है और ये बात तो हम लोग भी कई मायनों में जानते ही है. कही न कही जो कुछ भी वो करते है उसके पीछे मुख्य रूप से उनकी विचारधारा को ही आधार भी माना जाता है और ये तो हम भी जानते है. अगर हम अभी की बात करते है तो कुछ समय पहले की बात है जब उनकी विचारधारा को लेकर के ही एक सवाल कर लिया गया जिस पर उन्होंने काफी सटीक सा जवाब भी दे दिया.

योगी जी से किया सवाल, मुस्लिमो के लिए आपके यहाँ पर जगह नही
जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे योगी जी के कई विडियो भी वायरल हो रहे है. उनका एक विडियो सामने आया है जिसमे योगी जी से एक पत्रकार ने सवाल कर दिया कि आप जिस तरह से चुनावी प्रचार आदि करते है उससे ये तो पता चलता है कि आपकी फैन फोलोइंग काफी ज्यादा अच्छी है. क्या आपकी राजनीति में मुस्लिमो के लिए कोई भी जगह नही है?

योगी बोले शाहनवाज जी मेरे मित्र, मगर औरंगजेब वालो के लिए कोई जगह नही है
इस तरह के सवाल पर योगी जी से जिस तरह के जवाब की अपेक्षा की जाती है उन्होंने उसी तरह का जवाब भी दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसा बिलकुल भी नही है. शाहनावाज हुसैन जी मेरे  बड़े अच्छे मित्र है और मैं पहला सांसद था जिसने एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाने के लिए समर्थन किया था.

भारत में जो मुस्लिम है वो कलाम बने, शाहनवाज तो उनका दिल से स्वागत है लेकिन जो भी औरन्गजेब जैसो को अपना हीरो मानने वाले और पाक का झंडा फहराने वालों को तो किसी भी कीमत पर सहन नही किया जा सकता है. अगर भारत में रहकर दुश्मन का गुणगान करोगे तो फल वैसा ही मिलेगा.

योगी आदित्यनाथ इस तरह के सवालों का जवाब ठीक वैसा ही देते हुए नजर आते है जिस तरह के जवाब की अपेक्षा उनसे वाकई में की जाती है और कही न कही ये सब कुछ तो जाहिर तौर पर होता ही है और अक्सर देखने में भी आता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here