पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस वाला दोनों एक हो गये है

0
3756

आम तौर पर भारत में हर चीज को लेकर के दो विचारधारा नजर आती है. कांग्रेस अगर किसी चीज पर विरोध में नजर आती है तो पहली नजर में जाहिर तौर पर ये ही दिखेगा कि भाजपा के लोग उसके समर्थन में है. ये लोकल राजनीती में होता ही है और ये चीजे अक्सर देखने में आती ही रहती है चाहे कोई भी मुद्दा हो. मगर जब बात आती है देश की तो अक्सर देश के सभी लोग एक हो ही जाते है और अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने में भी आया है.

वीर दास के विरोध में उतरे भाजपा और कांग्रेस दोनों के नेता, दर्ज करवाई शिकायत
अगर आप वीर दास को नही जानते है तो बता दे ये एक हास्य कलाकार है और वो अभी हाल ही में अमेरिका गये थे, जहाँ पर उन्होंने विदेश की धरती पर खड़े होकर के अपने देश का मजाक बनाया और उसे जमकर के कोसा, वीर ने ये तक कह दिया कि हम उस देश से है जहाँ पर दिन को लडकी की पूजा की जाती है और रात में उसके साथ में गलत काम होते है.

इस मुद्दे पर अमेरिका में भारत का खूब मजाक बनाया गया और भारत के लोगो को ये चीज पसंद नही आयी. इस कारण से भाजपा के लोगो ने देश के कई हिस्सों में न सिर्फ वीर के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया बल्कि साथ ही साथ में उसके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है.

कांग्रेस से अभिषेक मनु सिंघवी ने भी दर्ज करवाया केस
इस मामले में अधिकतर कांग्रेस नेता भी वीर दास की आलोचना कर रहे है और अभी हाल ही में अभिषेक मनु सिंघवी जो कि कांग्रेस के सीनियर नेता है उन्होंने भी उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है और अभी आगे इस मामले में काफी अधिक जांच की जायेगी जो जाहिर तौर पर नजर आने ही वाला है.

कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है उससे पता चलता है कि जब भी बात देश की इज्जत की आती है तो सभी आखिर में एक हो ही जाते है और अभी लोग वीर दास के खिलाफ इस मामले में कार्यवाही करने की मांग भी कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here