योगी जी ने हिन्दुओ से काफी बड़ी बात कही है, जिसकी गूँज हर तरफ सुनायी देने लगी है

0
3790

योगी आदित्यनाथ बहुत ही बड़े नेता के तौर पर उभर कर सामने आये है. ये बात तो हम लोग भी बहुत ही अधिक अच्छे से जानते है और कही न कही उनका रूतबा जिस स्तर पर चढ़कर के बोलता है वो अपने आप में बहुत ही गजब का है और लोग इसी कारण से उनको इतना ज्यादा पसंद भी करते है. कई बार उनके कुछ एक एक्शन ऐसे भी हो जाते है जिनको देखने के बाद में कई लोग उनके विरोध में आ जाते है और कई लोग उनके पक्ष में भी खड़े हो जाते है.

कैराना पहुंचे सीएम योगी, सुरक्षा में सेंध लगाने वालो को दुसरे लोक की यात्रा करनी पड़ेगी
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कैराना पहुंचे थे. वहां पर पहुँचने के बाद में उन्होंने कुछ एक बाते कही है जो अपने आप में काफी अधिक वायरल हो रही है. वहां पर हिन्दुओ को सुरक्षा के लिए आश्वस्त करते हुए सीएम ने कहा कि ये लोग तब खुश होते है जब मुजफ्फरनगर में कुछ गलत होता है, जब कैराना से पलायन होता है उस समय तालिबान का शासन होता है.

हम लोग इस मानसिकता को स्वीकार नही करेंगे और न ही इनके शासन को उत्तर प्रदेश की धरती पर आने देंगे. जो भी लोग यहाँ से पलायन करके गये थे वो लोग अब वापिस आ चुके है उनमे से ज्यादातर अब शान्ति से रह रहे है और उनको भरोसा भी दिया गया है कि यहाँ पर गलत करने वालो के प्रति सरकार की जीरो टोलरेंस की नीति रहेगी.

पहले हो रहा था कैराना से हिन्दुओ का पलायन, अब बदल गया माहौल
पहले की सरकारों में कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आयी जिसमे पता चला कि कैराना में कई हिन्दुओ को परेशान किया गया है और इस कारण से वो घर छोड़कर के चले गये है, मगर योगी सरकार अब उनको वापिस लेकर के आयी है और कही न कही चीजो को पहले की तुलना में अधिक बेहतर किया गया है.

इससे अपने अपने क्षेत्र में रह रहे अल्पसंख्यको को एक तरह से सुरक्षा का भाव महसूस होगा क्योंकि जो कुछ भी देखने मिला है उससे सरकार की कार्यकुशलता का अंदाजा तो हमें बहुत ही अच्छे तरीके से हो ही जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here