योगी जी ने आज मुलायम सिंह यादव को लेकर बड़ी बात बोल दी है

0
16229

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बेबाक अंदाज में बोलने के लिए हमेशा ही जाने जाते रहे है और ये बात तो हम लोग भी बहुत ही अच्छे से जानते है. ये चीज उनको एक सक्षम नेता बनाये रखने के लिए भी उपयोगी रहती है और एक बार अगर कोई भी व्यक्ति उनके निशाने पर आ जाता है तो फिर तो उस नेता का बचना किसी भी कीमत पर मुश्किल ही होता है. अभी हाल ही में उन्होंने जमकर के मुलायम सिंह यादव को भी टार्गेट किया है.

अगली बार कारसेवा होगी, तब कारसेवको पर फूल बरसेंगे
मुलायम सिंह के राज में कारसेवको के साथ में जो भी हुआ उसको लेकर के उन पर कई सारे आरोप लगते रहते है और इसी बात को लेकर के योगी जी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज से 31 साल पहले रामभक्तो पर और कारसेवको के ऊपर गो ली चलाई गयी थी लेकिन अब ऐसा नही होगा, अब जब वो लोग चलेंगे तो उनके ऊपर पुष्प की वर्षा होगी.

एक वक्त था जब राम का नाम उठाना अपराध माना जाता था लेकिन आपने लोकतंत्र के जरिये अपनी ताकत का एहसास करवा दिया आज वही लोग आपके आगे नतमस्तक है. बिना नाम लिए फिर से यादव परिवार को निशाने लेते हुए उन्होंने कहा कि अगर कुछ और वर्ष आप इसी तरह से लेकर के चलेंगे तो फिर ये अपने पूरे परिवार के साथ में कारसेवा के लिए लाइन में खड़े होंगे. पहले यूपी की जनता का पैसा कब्रिस्तान की बाउंडरी बनाने पर खर्च होता था, अब वही मंदिरों के निर्माण में हो रहा है.

दीपावली के शुभ अवसर पर चला संबोधन
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये संबोधन लोगो को संबोधित कर रहे थे और इसी के दौरान उन्होंने ये सब कुछ कहा जो अपने आप में थोडा सा कई लोगो के लिए के लिए अच्छा भी रहा और अगर कोई सपा समर्थक है तो जाहिर तौर पर उनको बुरा भी लगा है क्योंकि उनके नेताजी के बारे में उन्होंने इतना कुछ जो कहा है.

हालांकि इसी के साथ में योगी जी ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद भी किया कि उन्होंने एक अच्छा फैसला किया और उसके कारण से अब भारत में फिर से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और साथ ही साथ में अयोध्या भी विकसित होते हुए नजर आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here