मोदी को इजरायल के प्रधानमंत्री ने दिया ये बड़ा ऑफर

0
1351

आज के समय में भारत के प्रधानमंत्री की लोकप्रियता काफी अधिक बढ़ चुकी है और ये बात हम लोग भी बहुत ही अच्छे तरीके से जानते है. कही न कही जो कुछ भी उन्होंने पिछले कुछ दशको में हासिल किया है उसके परिणाम तो आखिर में नजर आने ही वाले थे. अगर वो इजरायल जैसे देशो में इतने अधिक लोकप्रिय हो जायेंगे ऐसा किसी ने भी नही सोचा था. अभी हाल ही में भी प्रधानमंत्री मोदी को लेकर इजरायल के नये प्रधानमंत्री ने ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आपका दिल ही बाग़ बाग़ हो जाएगा.

नेफ्टाली बेनेट ने कहा आप इजरायल में सबसे अधिक लोकप्रिय, हमारी पार्टी में आ जाइये
अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री नेफ्ताली बेनेट ने आपस में द्विपक्षीय वार्ता की ताकि दोनों ही देशो के आपसी संबंधो को और अधिक बेहतर किया जा सके. इस सम्बन्ध में काफी बाते हुई और इसी दौरान वहां के पीएम ने ये भी कहा कि मोदी जी इजरायल में आप सबसे अधिक लोकप्रिय नेता है, आप तो एक बार हमारी पार्टी में आ जाइए.

सुनकर लगे जमके ठहाके
प्रधानमंत्री मोदी से जब नेफ्ताली बेनेट ने इस तरह की बाते कही तो आपस में उनके जमकर के ठहाके लगे और हंसने भी लगे. हालांकि सब जानते है कि ये ऑफर बस उन्होंने मजाक में ही दिया था क्योंकि ये तू व भी जानते है  कि आज पीएम मोदी विश्व के कई सारे देशो में फेमस हो रखे है और ये चीज उनकी अपनी अप्रूवल रेटिंग भी बताती है.

पहले भी हो रखा है इजरायल की राजनीति में उनके नाम का इस्तेमाल ये पहली बार नही है जब बेंजामिन नेतान्याहू इजरायल के प्रधानमंत्री हुआ करते थे तो उस समय भी उनके साथ में बेंजामिन ने पोस्टर लगाकर के उनकी लोकप्रियता का इस्तेमाल किया था और इसका उन्हें अच्छा ख़ासा फायदा भी हुआ था, ये बात इजरायल के कई सारे नेताओं ने और राजनीतिक एक्सपर्ट्स ने भी मानी है.

खैर अब ये जो कुछ भी देखने में आ रहा है वो पीएम मोदी की बढ़ रही लोकप्रियता को बताता है और आज व एक बार बड़े विश्व नेता के तौर पर उभर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here