सीएम योगी से पूछा सवाल आप पहले भारतीय है या फिर हिन्दू? मिला ऐसा जवाब

0
3002

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज के समय में देश के सबसे अधिक लोकप्रिय नेताओं में शुमार हो चुके है और ये चीज उनको काफी अधिक ख़ास भी बनाती है. जिस तरह से वो काफी अधिक लोकप्रियता उत्तर प्रदेश की सीमाओं के उस पार जाकर के भी हासिल कर रहे है वो अपने आप में अभूतपूर्व है और ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते है. कही न कही अनुभव तो इसे आप भी बहुत ही अच्छे से कर ही रहे होंगे और इस बात में कोई भी संशय नही है. इस कारण से वो सवालों के घेरे में भी रहते है.

जब पत्रकार ने उनसे पूछ लिया अटपटा सवाल, शो में पहुंचे थे योगी
अब क्योंकि योगी आदित्यनाथ यूपी चुनाव में मुख्य चेहरा होने जा रहे है तो इस कारण से उनको लेकर के कई सवाल और कई विडियो भी वायरल हो रहे है ऐसा ही एक विडियो जमकर के वायरल हुआ है जिसमे उनसे कुछ ऐसा सवाल किया गया जिसकी उम्मीद आम तौर पर कम लोग ही करते है. पत्रकार प्रणव रॉय ने उनसे पूछ लिया कि वो भारतीय पहले है या फिर हिन्दू?

इस पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक तरह से सभी लोगो का दिल ही जीत लिया था. योगी जी ने अपने जवाब में कहा कि मैं हिन्दू भी हूँ और भारतीय भी हूँ. ये दोनों एक ही शब्द की ही तो रूप है. हिन्दू होना हमारी संस्कृति का प्रतीक है और भारत हमारा भौगोलिक होने का प्रतीक है. इन दोनों में कोई भी अंतर नही है दोनों एक ही तो है.

इस तरह की चतुराई के साथ में योगी आदित्यनाथ जी ने जो जवाब दिया है वो सभी लोगो का न सिर्फ दिल जीत रहा है बल्कि लोगो का ध्यान भी आकर्षित कर रहा है क्योंकि वो धर्म के साथ में राष्ट्र को भी उतनी ही तरजीह देते है और ये चीज उनको सबसे ज्यादा ख़ास और स्पेशल भी बना ही देती है इस बात में कोई भी संशय नही है.

यूपी चुनाव का सबसे बड़ा चेहरा है योगी
आज के समय में यूपी में हालात तो ये हो चुके है कि योगी आदित्यनाथ से बड़ा कोई चेहरा उत्तर प्रदेश में मौजूद नही है और अधिकतर सर्वे उनकी जोरदार वापसी को दर्शाते हुए ही नजर आ रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here