अमित शाह ने बताया, भाजपा किसे बनाएगी 2022 में अगला मुख्यमंत्री उम्मीदवार

0
2710

अब देश भर के राजनीतिक पंडितो की नजर सिर्फ और सिर्फ उत्तर प्रदेश पर है क्योंकि जिस तरह से यूपी में चीजे बदलते हुए नजर आ रही है उसके बाद में एक बात तो साफ़ तौर पर कही जा सकती है कि इस बार जो भी अगले कुछ एक महीने उत्तर प्रदेश में बीतने वाले है वो बहुत ही अधिक रोचक रहेंगे और कही न कही इसके कारण से चीजे बदलते हुए भी नजर आएगी जिसकी उम्मीद कई लोगो ने की भी नही होगी, क्योंकि यूपी जैसे बड़े सूबे पर नजर तो हर पार्टी की होनी ही है.

अमित शाह ने लगा दी अटकलों पर लगाम, योगी ही होंगे सीएम फेस
अभी हाल ही की बात है जब देश के गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह लखनऊ में पहुंचे थे और वहां पर लोगो को संबोधित करने के दौरान उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि अगर 2024 में हमें नरेंद्र मोदी जी कोए फिर से प्रधानमंत्री बनाना है तो फिर योगी आदित्यनाथ को दुबारा से सीएम बनाइए. योगी जी ने अपने 90 प्रतिशत वाडे पूरे किये है.

आज इसी सख्ती का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश में बाहुबली ढूँढने से भी नही मिल रहे है. यूपी में आज देश के सबसे अधिक युवा है और इन्हें पार्टी से जोड़ा जाना चाहिए. एक टाइम में बाहुबली लोग हुआ करते थे लेकिन अब वो समय नही रहा, आज के समय में योगी आदित्यनाथ की सरकार में कोई लडकी भी रात को 12 बजे स्कूटी लेकर के निकल सकती है.

योगी ही है भाजपा का सबसे बड़ा फेस, उनके बिना जीत भी मुश्किल
आज के समय में हालात ऐसे हो गये है कि भारतीय जनता पार्टी के पास में योगी आदित्यनाथ के आस पास का भी कोई चेहरा नही है जो यूपी में पोपुलर हो और लोगो के बीच में उनकी बहुत ही ज्यादा ख़ास पहचान दिल तक बन चुकी है तो ऐसे में उनका एक निजी वोट बैंक भी है.

कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है उसके बाद में ये तय मान सकते है कि यूपी में भाजपा के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार सिर्फ और सिर्फ योगी आदित्यनाथ ही होने जा  रहे है और उनके अलावा उअर कोई ऑप्शन नही हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here