अमरिंदर सिंह पर लगे अब इतने बड़े और गंभीर आरोप, पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिये जांच

0
2414

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इन दिनों में पंजाब की राजनीति में जो कुछ भी किया है वो कम से कम आज से पहले तो कभी भी देखने में नही आया है. कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने अपनी मुख्यमंत्री पद की कुर्सी और कांग्रेस पार्टी छोड़ दी. इसके बाद में उन्होंने खुदकी पार्टी बना ली, सिद्धू पर कई आरोप भी लगाये और अब उनके भाजपा के साथ में नजदीकियों की खबरे भी आ रही है जो जाहिर तौर पर काफी बड़ी बात है. मगर अब इस पर कुछ न कुछ रिएक्शन तो होना ही था.

कैप्टेन पर पाकिस्तानी लडकी से कनेक्शन के आरोप, पंजाब के गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश
आपको मालूम हो तो कुछ समय पहले की बात है जब सिद्धू के ऊपर अमरिंदर सिंह ने सवाल उठाये थे और उन्हें पाक का करीबी  बता दिया था और अब वही नीति उनके ऊपर भी इस्तेमाल हो रही है. कैप्टेन अमरिंदर सिंह के ऊपर पाकिस्तान की एक लडकी अरूसा आलम के साथ में सम्बन्ध होने के आरोप लग रहे है जो अक्सर ही पंजाब भी आती रही है और वो उससे मिलते भी है.

आरोप ये है कि इस लड़की के पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के साथ में कनेक्शन है और अमरिंदर सिंह के इसके साथ. इस मामले में सुखजिंदर सिंह रंधावा जो कि वर्तमान में पंजाब के गृह मंत्री है उन्होंने जांच के आदेश दे दिए है और ये आदेश देने के बाद में वो कैप्टेन के प्रशंसको के द्वारा आलोचना का शिकार भी जाहिर तौर पर हो ही रहे है.

अमरिंदर बोले, अनुमति लेकर रह रही है अरूसा
जब अपने ऊपर इतने बड़े और गंभीर से आरोप लग रहे थे तो कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने भी इस पर जवाब देते हुए कहा कि अरूसा आलम 16 वर्षो से यहाँ पर अनुमति लेकर के रह रही है. इसी के साथ मे उन्होंने अरूसा की सोनिया गांधी के साथ में भी फोटो शेयर कर दी जिस पर कांग्रेस खुद ही घिरते हुए नजर आ रही है.

इस पर सूत्र बताते है कि सुखजिंदर सिंह रंधावा के ऊपर हाई कमान ने नाराजगी तलब करके जताई है क्योंकि ये मामला जितना टेढा हो सकता है उससे भी कई ज्यादा ये नजर आ रहा है और इसमें कई लोगो को परेशानी आ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here