क्या किसान आपको हराने वाले है? रजत शर्मा के सवाल पर ऐसा था योगी आदित्यनाथ का जवाब

0
13307

योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े नेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके है और ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते ही है कि जो कुछ भी हुआ है वो अपने आप में सही तो नही रहा क्योंकि राकेश टिकैत जैसे किसान नेताओं ने योगी जी की छवि को खराब करने की भरपूर कोशिश की है और ऐसी हवा बनाई मानो किसान तो उनके खिलाफ हो गये है. मगर इस पर योगी जी का क्या कहना है? ये जानना भी तो हमारे लिए एक पहलू हो सकता है.

रजत शर्मा ने किया था सवाल, योगी जी बोले वो तो उन्होंने पंचायत चुनावों में बता दिया था
जब किसानो के मुद्दे सामने आये तो फिर इस पर रजत शर्मा जो कि देश के काफी बड़े और प्रसिद्द पत्रकार है उन्होंने योगी आदित्यनाथ जी से सवाल करते हुए कहा कि विपक्षी दलों को अभी फ़िलहाल किसानो से बड़ी उम्मीद है, क्या आपको लगता है कि किसान  आपको हराने के लिए काम करेंगे?

इस पर जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पंचायत चुनावों ने बता दिया कि बीजेपी की वर्तमान में स्थिति क्या है? 75 में से 67 जिला पंचायतो में बीजेपी  के ही पंचायत प्रमुख बने है और ब्लाक के जो चुनाव होते हुए है उसमे भी 650 से ज्यादा भाजपा के कार्यकार्ताओ ने जीत हासिल की है.  जनता ने तो पहले ही इस महागठबंधन को खारीच कर दिया था. बीजेपी ने इस राज्य में किसानो के लिए जितना कुछ किया है उतना पहले कभी किसी सरकार ने किया है.

भाजपा अभी भी जीत को लेकर आश्वस्त
हालांकि विपक्ष किसान नेताओं के माध्यम से एक बड़े वोट बैंक को प्रभावित करने के लिए कोशिश कर रहा है और इनकी मिलीभगत को लेकर के भी खूब सारी खबरे उडती रहती है लेकिन इन सबके बीच में भाजपा पूरी तरह से आश्वस्त नजर आती है और मानो योगी जी को तो किसी बात का डर ही नही है.

ये बात तो हर कोई बहुत ही अच्छे से समझ रहा है कि योगी आदित्यनाथ का फेस बहुत ही अधिक मजबूत है और उसे हिला पाना इतना आसान है नही, लेकिन फिर भी जो कोशिश न करे वो भी भला विपक्ष कैसा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here