बड़ी खबर: थोड़ी देर में देश को संबोधित करने जा रहे है प्रधानमंत्री मोदी, बहुत ख़ास है कारण

0
1366

एक लंबा अरसा बीत गया था जब से देश के लोगो को प्रधानमंत्री मोदी जी का संबोधन प्राप्त नही हुआ था और इसके पीछे कई कारण भी थे, जैसे अभी कोई विशेष वजह नही थी और सरकारी कामकाज इतना फुल स्विंग मे बढ़ चुका है कि चीजे कण्ट्रोल में लाने में दिन रात एक लग रहे थे. मगर आज के लिये एक अच्छी खबर सुनने में आ रही है और वो ये है कि एक बार फिर से लोगो को वही संबोधन सुनने को मिल सकता है जिसका इन्तजार लाखो करोडो लोगो को रहता है.

10 बजे संबोधन देंगे प्रधानमंत्री मोदी, टीकाकरण को लेकर हो सकती है बात
अभी के लिए जो प्रधानमंत्री कार्यालय से जानकारी दी गयी है उसके अनुसार सुबह के 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करने जा रहे है और इस बार का संबोधन बहुत ही अधिक अहम हो सकता है क्योंकि इस बार देश ने हाल ही में 100 करोड़ टीको का लक्ष्य हासिल किया है और ऐसा अभी भारत ही है जो कर सका है जो अपने आप में एक बहुत ही बड़ी अचीवमेंट कही जा सकती है.

ऐसे में देश को संबोधित करते हुए हो सकता है प्रधानमंत्री मोदी इस बारे में जिक्र करे और कही न कही देश के लोगो, हेल्थ केयर वर्करो और बाकी के जो भी इस मिशन से जुड़े हुए लोग है उन लोगो का धन्यवाद भी करे क्योंकि ये जो भी कार्य हुआ है ये एक बेहतरीन टीम वर्क के बिना संभव हो नही सकता था.

अभी भी तीसरी लहर का खतरा टला नही
सरकार भी ये बात बखूबी जानती है कि अभी भी तीसरी लहर का खतरा नही टला है और इस कारण से इसके ऊपर जितनी अधिक तीव्रता के साथ में काम किया जा सके उतनी जल्दी से काम करने, पहले से हेल्थ केयर सिस्टम को मजबूत रखने और देश के लोगो को जागरूक रखने की जरूरत है इस पर भी बात देखने को मिल सकती है.

बाकी तो अब पीएम मोदी क्या कहना चाहते है ये तो उनके संबोधन से ही पता चल पायेगा और ये जल्द ही देखने को मिलने जा रहा है जो काफी अधिक अहम हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here