भाजपा से गठबंधन करना चाहते है अमरिंदर सिंह, तो बदले में बीजेपी ने दिया ये जवाब

0
8973

अभी पंजाब की राजनीति जिस तरह के मोड़ ले रही है वो अपने आप में बहुत ही अधिक अभिभूत कर देने वाले है क्योंकि किसी की भी कल्पना से ये सब कुछ परे बाते है कि कुछ समय तक जो व्यक्ति पंजाब कांग्रेस का सबसे बड़ा चेहरा हुआ करता था उसने बगावत करके नयी पार्टी बना ली है और अब वो भाजपा के साथ में गठबंधन करने को लेकर के भी खुला निमंत्रण दे चुका है. मगर ये सब कुछ हकीकत में हो रहा है और आगे की डेवलपमेंट तो और भी अधिक रोचक नजर आती है.

अमरिंदर के ऑफर पर बोली बीजेपी, जो देश हित को पहले रखते है उनसे गठबंधन को तैयार
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और नयी पार्टी के साथ में राजनीति में दुबारा एंट्री कर रहे अमरिंदर सिंह के भाजपा के साथ में सशर्त गठबंधन की बात को लेकर के भारतीय जनता पार्टी ने भी इस पर दिल खोलकर के अपनी तरफ से स्वागत किया है और इस पर बीजेपी के महासचिव श्री दुष्यंत गौतम ने काफी कुछ कहा भी है.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि अमरिंदर सिंह एक देशभक्त है और भाजपा उन सभी से गठबंधन करने को लेकर के तैयार है जो देश के हितो को सबसे पहले रखते है. हमारा सबसे पहला मुद्दा देश और राष्ट्रवाद को सदा ऊपर रखना है. अमरिंदर सिंह एक फौजी रह चुके है और देश को कैसे सुरक्षित रखना है ये वो बहुत ही अच्छे से जानते है, भाजपा उनके कार्यो की सराहना करती है और राष्ट्रवादी कभी भी हमारे लिए अछूत नही है.

आगे चलकर हो सकती है सीटो के बंटवारे पर बात
अभी पंजाब में अगले विधानसभा चुनाव जब भी देखने को मिलेंगे तो हो सकता है अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी के साथ में भाजपा से गठबंधन करके मैदान में उतरे और यहाँ पर इनका दबदबा काफी अधिक भारी पड़ सकता है क्योंकि फिर कांग्रेस तो अपने आप में काफी अधिक अकेली पड़ते हुए नजर आएगी जिस पर वो ये सब झेल भी नही पाएगी.

हालांकि अभी कोई औपचारिक  गठबंधन का ऐलान नही हुआ है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये भी जल्द ही हो जाएगा और जब ये सब कुछ होगा तो काफी कुछ पंजाब में बदलाव के दौर से गुजरने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here