योगी सरकार के कारण बच गये प्रदेश के लाखो हिन्दू, चल रही थी बड़ी खतरनाक प्लानिंग

1
25995

योगी आदित्यनाथ एक ऐसे नेता के तौर पर जाने जाते है या फिर कहे उभरे है जिन्होंने अपने कार्यो को अलग ही अंदाज में आगे बढ़ाया है और इसी कारण से उनकी पहचान काफी अधिक बेहतर हुई भी है. अभी उनके एक्शन से लेकर रिएक्शन तक लोगो के लिए काफी अधिक मायने रखते है और अभी हाल ही की बात अगर हम लोग करते है तो अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ की सरकार और वहाँ के पुलिस प्रशासन ने एक बड़ी साजिश को नाकामयाब कर दिया है.

यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किये 16 लोग, 100 करोड़ की विदेशी फंडिंग से धर्मान्तारण पर चल रहा था काम
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में एक बहुत ही बड़े समूह का एक्सपोज हुआ है जिसके तहत कुल 16 लोगो की गिरफ्तारी हुई है. ये लोग खाड़ी देशो और मिडल ईस्ट के अलावा कई अन्य छोटे छोटे देशो से बड़ी फंडिंग ज्यादा पैसा हवाला के जरिये अपने देश यानी भारत में मंगवा रहे थे और खुदको मजबूत कर रहे थे.

इसकी मदद से इन लोगो का  लक्ष्य अभी के लिए बस धर्मान्तारण तक था. 100 करोड़ की रकम अपने आप में बहुत ही बड़ी होती है जिसके सबूत एटीएस को मिले है और इसकी मदद से इनके सारे के सारे गिरोह की पकड़ की जा रही है और फिर पुलिस स्टेशन में डालकर के इनसे आगे के प्लान के बारे में जाना जा रहा है, इतने ज्यादा पैसे से लाखो गरीब हिन्दू प्रभावित किये जा सकते थे.

लोगो को लालच देकर करवाया जा रहा था सारा काम
अभी के लिए जो भी पूछताछ में सामने आया है उसके अनुसार लोगो को लालच देकर के सब कुछ करवाया जा रहा था और प्राथमिक स्तर पर इन्होने काफी कुछ कर भी लिया है जिसमे ब्रिटेन के अल्फलाह ट्रस्ट का और अल हसन एजुकेशन एंड वेलफेयर फाउंडेशन के नाम सामने आये है.

अभी के लिए सारे दस्तावेज आदि खंगाले जा रहे है और लोग उम्मीद कर रहे है कि काफी कुछ है जो आने वाले समय में निकलकर के सामने आ सकता है और हो सकता है हम इन लोगो के खिलाफ कुछ बड़ी कार्यवाही कर सके.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here