प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ये क्या बोल गये उद्धव ठाकरे

0
2177

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना जब से अलग हुए है तब से कई सारी चीजे ऐसी हुई है जिनको देखने के बाद में ऐसा लगता है मानो ये दोनों कभी साथी थे ही नही. अगर हम लोग इस बार की बात करे तो इस बार तो उद्धव ठाकरे के बोल भाजपा को लेकर के उसके लीडरो को लेकर के काफी अधिक कडवे नजर आये और जाहिर तौर पर राजनीति में ये चीजे तो देखने में आती ही है जब आपस में आप एक दुसरे के सामने खड़े होते है.

मैं कोई फ़कीर नही जो झोला उठाकर चल दूंगा, बोले उद्धव ठाकरे
अभी हाल ही में विजयदशमी के अवसर की बात है जब लोगो को उद्धव ठाकरे संबोधित कर रहे थे तो फिर उस समय उन्होंने जमकर के भाजपा और उनके सीनियर नेताओं के ऊपर निशाना साधा और काफी कुछ बोले भी गये. ठाकरे ने कहा कि हिंदुत्व को आज के तारीख में किसी बाहर वाले से नही बल्कि नव हिन्दुत्वादियो से अधिक खतरा है. इन लोगो ने सिर्फ वोट पाने के लिए विचारधारा का  इस्तेमाल किया और आगे भी ये बांटकर राज करने की नीति अपनाते है.

पीएम मोदी के ऊपर तंज भरे शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने ये तक कह दिया कि मैं कोई फ़कीर भी नही हूँ जो झोला उठाकर के चल दूंगा. भाजपा अब सिर्फ दुसरे दलों से नेताओं को लेकर के आती है और काम चलाती है. कम से काम आप ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का दुरूपयोग तो मत करो.

उद्धव ठाकरे ने यहाँ पर संघ को भी नही छोड़ा और उस पर निशाना साधते हुए कहा मोहन भागवत ने कहा था कि सबके पूर्वज एक है भला किसानो के पूर्वज कौन है? लखीमपुर में जो लोग थे उनके पूर्वज कोई और थे क्या? वो क्या कोई दुसरे ग्रह से आये थे? विपक्ष वालो के पूर्वज नही है क्या?

कुल मिलाकर के देखे तो उद्धव ठाकरे के निशाने पर सिर्फ और सिर्फ भाजपा और पीएम मोदी रहे और उन्होंने जमकर के उनकी आलोचना की है. हालांकि समय समय पर वो उनकी तारीफ भी कर देते है जिससे बेलेंस बन जाता है लेकिन अभी तो वो काफी आलोचनात्मक मोड में नजर आ रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here