बड़ी खबर: डॉक्टर मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, डॉक्टरो की निगाने में रखा गया

0
1667

अभी के लिये एक बड़ी ही बुरी खबर देखने में आ रही है जो भारतीय राजनीति में कांग्रेस पार्टी को थोडा चिंता में डालने वाली भी है क्योंकि वैसे ही कांग्रेस अपने कई नेताओं के बीमार होने या फिर उनको खोने के कारण से आये दिन परेशान रहती है और इसी कारण से चीजे थोड़ी सी चिंता वाली नजर आती ही है और अभी हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आ रही है. हालाँकि ये उतनी अधिक टेंशन वाली बात भी नही है.

डॉक्टर मनमोहन सिंह को आ रहा काफी बुखार, जांच के लिए एम्स में रखा गया
अभी हाल ही में ये बड़ी खबर आ रही है कि पिछले दो तीन दिनों से पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को काफी अधिक बुखार आ रहा था और शरीर में भी कमजोरी हो गयी है जिसके कारण से उनका घर पर रहना अपने आप में रिस्की हो सकता था क्योंकि अभी उनकी उम्र भी काफी अधिक नाजुक हो रखी है.

इस कारण से खबर के अनुसार उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में ले जाया गया है और यहाँ पर उनको डॉक्टरो को निगरानी में रखा गया है. अभी के लिए मनमोहन सिंह के सारे टेस्ट्स आदि भी किये जा रहे है ताकि पता किया जा सके कि स्थिति किस कारण से बिगड़ रही है? हालांकि इस उम्र में ये चीजे आम तौर पर होती ही है लेकिन फिर भी पूर्व पीएम को लकर के संजीदगी रखना तो बनता है.

अभी के लिए हालत स्थिर
अभी हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आयी है उसके अनुसार डॉक्टर्स ने कहा है कि डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने स्थिति पर कण्ट्रोल कर लिया है और डॉक्टर मनमोहन सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है. ये एक थोड़ी सुकून देने वाली बात है क्योंकि डॉक्टर साहब से प्रेम करने वाले भी देश और दुनिया में काफी सारे लोग है.

खबर के अनुसार राहुल गांधी को जैसे ही इस बारे में खबर मिली कि डॉक्टर साहब की तबीयत खराब है तो फिर वो तुरंत जल्दी से ही पहुँच गये थे और उन्होंने डॉक्टरो से भी बातचीत आदि करके उनका हालचाल लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here