अखिलेश यादव से हो गयी हिन्दू धर्म पर बड़ी गलती, भाजपा ने कहा ‘भगवान राम आपको सद्बुद्धि दे’

0
2050

अखिलेश यादव और उनके परिवार को लेकर के धर्म पर काफी अधिक तंज वैसे ही कसे जाते रहे है क्योंकि मुलायम सिंह यादव के कार्यकाल में कारसेवको के साथ में जो कुछ भी हुआ था उस पर लोगो की नाराजगी अभी भी खत्म हुई नजर नही आती है. फिर ऊपर से जब आप ऐसी ही कोई गलतियाँ हिन्दू धर्म और त्यौहारों के सम्बन्ध में कर दे तो फिर जाहिर तौर पर बहुत से लोग है जो आपके ऊपर तंज कसने को तैयार रहेंगे और ऐसा ही आज फिर से महानवमी के अवसर पर भी हुआ.

अखिलेश को महानवमी और रामनवमी में फर्क नही पता, आज दे दी रामनवमी की बधाई
अभी आपको पता तो होगा ही कि नवरात्रि के शुभ दिन चल रहे है और आज का दिन काफी बड़ा है क्योंकि आज के दिन महानवमी है और सभी लोग इस अवसर पर आपस में एक दुसरे को बधाई दे रहे है और इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया लेकिन बात गलत लिख दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिख दिया आप सभी को राम नवमी की बधाई. जबकि रामनवमी इस नवरात्रि में नही बल्कि दूसरी वाली नवरात्र में आती है.

जैसे ही गलती पर लोग उनपे नाराजगी जताने लगे कि ये सब क्या चल रहा है? आप महानवमी और रामनवमी को मिक्स कैसे कर सकते हो? एक बड़े पार्टी के अध्यक्ष को क्या ये सब शोभा देता है? इस पर अखिलेश यादव ने तुरंत गलती को समझते हुए अपने ट्वीट को हटा लिया. अखिलेश की ही तरह कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भी वही गलती करते हुए लोगो को रामनवमी की बधाई दे दी.

कैलाश विजयवर्गीय बोले, भगवान इन्हें सबुद्धि दे
जब भारतीय जनता पार्टी तक इस तरह की खबर पहुंची तो फिर जाहिर तौर पर वो तंज तो कसने ही वाले है. इस कारण से कैलाश विजयवर्गीय ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा हे राम इन लोगो को राम नवमी और महानवमी में भी फर्क नही पता है? भगवान् राम इन लोगो को सबुद्धि दे.

उनके बाद में कई भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव को निशाने पर लिया और उनको धर्म के बारे में और अधिक और बेहतर जानकारी इकट्ठा करने की सलाह दी. जाहिर तौर पर भारत में इस तरह के मुद्दों पर लोगो की गद्दी तक चली जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here