मोदी और शाह ने देश को एक बार फिर बड़ी अनहोनी से बचा लिया

0
6212

मोदी सरकार को लेकर लोगो के अलग अलग मुद्दों के ऊपर अलग अलग मत माने जाते है लेकिन कही न कही एक चीज को लेकर के तो अधिकतर लोग एकमत होते ही है और वो है राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा. लगभग हर कोई ये बात कहते हुए नजर आ ही जाता है कि इस सरकार के आने के बाद में देश अधिक सुरक्षित नजर आता है और चीजे काफी हद तक सुरक्षा  एजेंसियों के कण्ट्रोल में दिखाई देती है और ये बात अपने आप में सच है, अभी हाल ही में इसका उदाहरण भी दिखा है.

लक्ष्मी नगर से स्पेशल सेल ने पकड़ा आतकी, पास से कई चीजे बरामद
अभी हाल ही में लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आदमी को दबोचा जिसके पास में कहने को तो एक भारतीय आईडी थी लेकिन असल में वो फर्जी थी और पड़ताल करने पर वो एक पाकिस्तान का नागरिक निकला और ये एक आतकी भी था जिसके पास से काफी अधिक खतरनाक चीजे भी बरामद की गयी है जिससे लोगो की जान पर बन आती.

दिवाली पे दिल्ली थी निशाना, बच गया शहर
अभी  लक्ष्मी नगर की भीड़ में छुपा हुआ ये आदमी आसानी से पकड़ा नही जाता लेकिन इस सरकार के आने के बाद से ही ख़ुफ़िया तंत्र और प्रणाली इतनी अधिक मजबूत हो गयी है कि भारत में कोई बाहर का परिंदा पर भी हिलाता है तो उसकी खुशबू एजेंसियों तक पहुँच जाती है और ये अपने आप में काफी बड़ी उपलब्धि है.

अभी के लिए इस पाक के आतकी को पकड़ लिया गया है और कस्टडी में रखा गया है जहाँ पर इससे काफी कुछ पूछा जा रहा है. जाहिर सी बात है कि ये लोग आसानी से अपना मुंह नही खोलते है इसलिए चीजे बाहर आने में कुछ समय जरुर लगेगा लेकिन अभी के लिए कम से कम देश तो फिर से सुरक्षित हो गया है.

पिछले कुछ वर्षो में सुरक्षा एजेंसियों और सरकार ने मिलकर के देश को कई ऐसे खतरों से बचाया है और इस कारण से अभी भारत के लोग कही पर भी बड़े ही आराम से घूम फिर पा रहे है ट्रेवल कर पा रहे है जो एक अच्छी बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here