इस मुसलमान महिला की आँखों में आ गये आंसू, बोली कुछ भी हो जाये वोट मोदी को ही दूंगी

0
6193

आम तौर पर ये मान्यता चली आ रही है कि मुस्लिम समुदाय से जुड़े हुए लोग पीएम मोदी और भाजपा को वोट नही देते है लेकिन वक्त के चलते और काम को देखते हुए लोगो की धारणा भी बदल रही है और मान्यता में भी अच्छा खासा  परिवर्तन आ रहा है. ये अपने आप में काफी अधिक ख़ास है इस बात में कोई भी संशय नही है. अभी हाल ही में सामने आयी एक मुस्लिम महिला की बातो को देखकर के तो हमें ऐसा ही कुछ लगता है और ये अपने आप में बड़ा ही ख़ास पल भी है.

मुस्लिम परिवार को मिला सरकारी योजना के तहत अपना घर, खुश हो गयी महिला
मेरठ की रहने वाली इस मुस्लिम महिला ने बताया कि पहले उनके पास  में कच्चा घर था और ये बिलकुल भी स्थायी नही था. उनके घर में पानी भर जाता था और हाल बहुत ही खराब था मतलब रहने लायक तो बिलकुल भी नही थे. ऐसे में वो कभी सपने में भी नही सोच सकती थी कि उनके पास में अपना खुदका पक्का मकान होगा.

हमारे सपनो को मोदी सरकार की योजनाओं ने वाकई में हकीकत बनाकर के दिखा दिया है. आगे महिला ने साफ़ शब्दों में कहा कि इस सरकार ने हमारे लिए इतना कुछ किया है तो फिर ऐसे में वोट तो मैं आगे मोदी जी को ही दूंगी. बस इसी वाक्य ने भाजपा में एक और बड़ी उम्मीद जगाई है कि वो और अधिक बड़े वोट बैंक की तरफ आगे बढ़ रही है और यहाँ पर उसे काफी अच्छा फायदा मिलेगा.

डिजिटल माध्यम से पीएम मोदी ने सौंपी चाबी
मेरठ में एक अच्छे खासे कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिसमे गरीब परिवारों को पीएम मोदी ने खुद डिजिटल माध्यम से चाबी सौंपी है. ये वो लोग है जो बहुत ही अधिक गरीब थे और घर बनाने लायक इनके पास में पैसा नही होता था, मगर अब ये लोग अपने जीवन में काफी अच्छे से जी पा रहे है और ये सब सरकार की बदौलत है.

इससे पहले एलपीजी बांटने वाली सरकारी योजनाओं से भी पीएम मोदी मुस्लिम महिलाओं के बीच में अच्छे खासे लोकप्रिय हुए थे और लोगो ने उनकी तारीफ़ की. कही न कही वो हर तरह से फेमस है और उनका रूतबा काफी अधिक सर चढ़कर के बोलता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here