आ रही है बड़ी खबर: सचिन पायलट को पुलिस ने हिरासत में लिया

0
2685

अभी के लिए देश भर में चुनावी माहौल बहुत ही अधिक तेजी से इधर उधर हो रहे है और ये अपने आप में कई लोगो के लिए चिंता भी पैदा कर रहा है क्योंकि राजनीतिक पार्टियाँ तो अपनी रोटी सेंक लेती है लेकिन असल में पिस तो आम आदमी ही जाता है. अगर अभी की बात करे तो हाल ही में सचिन पायलट को लेकर के बड़ी खबर आ रही है जो राजस्थान के काफी पोपुलर और सेकंड नम्बर के नेता माने जाते है, क्योंकि जानकारी के अनुसार अभी वो हिरासत में है.

लखीमपुर खीरी जा रहे थे पायलट, पुलिस ने हिरासत में लेकर सर्किट हाउस में बंद किया
अभी जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसके अनुसार सचिन पायलट उत्तर प्रदेश के लाखीम पुर खीरी के लिए निकले थे जहाँ पर किसानो की जान चले जाने के कारण से मामला काफी अधिक गरमा गया है और वो एक तरह से प्रियंका गांधी के पीछे पीछे ही वहाँ पर जा रहे थे लेकिन उनको मुरादाबाद में बीच में ही रोक दिया गया.

पुलिस ने न सिर्फ उनको रोका बल्कि उन्हें सर्किट हाउस में बंद भी कर दिया है. इस मामले में ट्वीट करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मुझे और आचार्य प्रमोद कृष्णम को लखीमपुर खीरी में रोक दिया गया है. लोकतंत्र को और संवैधानिक मूल्यों को कुचलकर केर यूपी की सरकार ने देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को भी आहत करने का काम किया है.

बार बार लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेता, मगर कामयाब नही हो पा रहे
अभी के लिए कांग्रेस के कई नेता जिनमे सचिन पायलट, प्रियंका गांधी और प्रमोद कृष्णम आदि लखीमपुर खीरी जाने की कोशिश कर रहे है लेकिन यूपी पुलिस उन्हें हर बार बीच में ही रोक दे रही है क्योंकि यहाँ पर वो लॉ एंड आर्डर का मामला बता रहे है.

अब ये कब जाकर के रूकेगा और कब जाकर के लखीमपुर खीरी का मामला शांत होगा? ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है क्योंकि अभी राजनीतिक पार्टियाँ एक के बाद में एक करके वहाँ पर पहुँचने की कोशिश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here