प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया, बंद करने के बाद झाडू लगाते दिखी

0
1878

उत्तर प्रदेश में राजनीति अपने पूरे उफान पर चल रही है जिसमे आये दिन कई ऐसे घटनाक्रम भी देखने में आ रहे है जिसकी उम्मीदे लोगो को कुछ समय तक तो लोगो को नही थी लेकिन राजनीति में सब कुछ एक तरह से अप्रत्याशित तरीके से ही होता है और ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते है और जब बात यूपी की आती है तो फिर तो इस तरह की चीजे हो जाना अपने आप में काफी अधिक आम सा हो गया है. अभी हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा भी सुर्खियों में है.

लखीमपुर खीरी जा रही थी प्रियंका, पुलिस ने पकड़ कर गेस्ट हाउस में बंद किया
अभी आपको मालूम हो तो उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मामला काफी अधिक संवेदनशील हो चला है. कुछ किसानो की जान चली गयी है और उसको लेकर के सरकार को काफी आरोपो का सामना करना पड़ा है. ऐसे में विपक्ष इसे भुनाने से भला पीछे कैसे रह सकता है? इसी कारन से प्रियंका गांधी वाड्रा भी लखीमपुर खीरी के लिए निकल पड़ी थी लेकिन प्रदेश की पुलिस ने उनको बीच में ही पकड़ लिया और पकड़ कर के गेस्ट हाउस में बंद कर दिया.

अन्दर झाडू लगाते दिखी प्रियंका, ऊपर ड्रोन मंडराते दिखा
हालांकि प्रियंका की ये एक तरह की जो भी हिरासत हुई है वो काफी अधिक नाटकीय रही है क्योंकि गेस्ट हाउस में बंद होने के बाद में प्रियंका का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अन्दर ही अन्दर झाडू निकालते हुए नजर आयी है. यही नही प्रियंका जिस  गेस्ट हाउस में बंद थी उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ते हुए देखा गया था.

कांग्रेस ने इसके लिए सरकार पर आरोप लगाया कि प्रियंका पर ड्रोन के जरिये नजर रखी जा रही है जबकि अफसरों का कहना था कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नही है कि ये ड्रोन किसका है? वो वाकई में इसके बारे में अधिक नही जानते है.

कही न कही अभी ये मामला काफी पेचीदा हो गया है और जल्द ही प्रियंका बाहर आ सकती है जिसके बाद में ही ये पूरा मामला सुलझ पायेगा ऐसा लग रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here