यूपी चुनाव से पहले पीएम मोदी का बड़ा कदम, अब योगी को जीतने से रोकना मुश्किल

0
5695

अभी उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल काफी अधिक गर्म होते हुए नजर आ रहा है क्योंकि कुछ ही महीनो में एक बार फिर से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे है और इसको लेकर के हर पार्टी अपने अपने स्तर पर काम भी कर रही है ताकि विजय हासिल की जा सके. इस कारण से अब भाजपा भी अपने सत्ता में होने का एडवांटेज उठा रही है ताकि अगली जीत को भी पक्का किया जा सके. पीएम मोदी ने इसी दिशा में एक बड़ा कदम भी बढ़ा दिया है.

यूपी को 4737 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे मोदी, 5 अक्टूबर को लखनऊ में समारोह
अभी हाल ही में पीएम मोदी लखनऊ में शुरू होने जा रहे अर्बन इंडिया कानक्लेव का शुभारम्भ करेंगे और साथ ही साथ में लगभग पौने पांच हजार करोड़ रूपये की योजनाओं का उत्तर प्रदेश में लोकार्पण भी साथ ही साथ में करेंगे. ये अपने आप में एक ऐतिहासिक पल होगा जो यूपी चुनावों से पहले होने जा रहा है.

बढ़ रही विकास की गति से प्रभावित होंगे लोग
अभी के लिए वैसे यूपी में काम काफी तेज चल रहा है लेकिन जब प्रदेश में और अधिक पैसा केंद्र की तरफ से पम्प किया जाएगा और कई और भी योजनाएं चलेगी जिनमे मुख्य रूप से लोगो को रोजगार देने, इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने और शिक्षा पर ध्यान देने की है तो फिर लोगो के दिलो में खुद से ही योगी जी के लिए झुकाव और प्रेम बढ़ जाएगा.

हालांकि ये कोई इकलौता काम नही है. इसके अलावा भी है पीएम मोदी जैसे काशी विश्वनाथ कोरिडोर का निर्माण हो, यूपी में नेशनल हाईवेज को बेहतर करना हो और कई सारे काम है जो खुद योगी जी कर रहे है जिनमे रोजगार और भर्तियाँ निकालना उनके मुख्य निशाने पर रहता है.

अगर ये सब इसी तरह से नियत रूप से बना रहता है तो आने वाले चुनावों में जाहिर तौर पर उनको काफी अधिक इसका लाभ तो मिलने ही वाला है और ये अपने आप में उनके लिए एक तरह से लाभकारी ही साबित होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here